जौनपुर : नहीं चलेगी कागजी आंकड़े बाजी, धरातल पर रह कर करें काम- प्रमुख सचिव

जौनपुर : नहीं चलेगी कागजी आंकड़े बाजी, धरातल पर रह कर करें काम- प्रमुख सचिव

# कोरोना महामारी के हालात का जायजा लेने पहुंचे प्रमुख सचिव व नोडल अधिकारी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                 नगर से सटे भादी गांव में शुक्रवार को कोरोना संक्रमण महामारी के हालात का जायजा लेने के लिए प्रमुख सचिव व नोडल अधिकारी भुवनेश कुमार नगर में पहुंचे। समीक्षा के दौरान निगरानी समिति के सदस्य द्वारा कार्य में लापरवाही बरतने दायित्व का निर्वहन सही ढंग से न करने पर नाराजगी जताते हुए फटकार लगाई और कहा कि कागजी आंकड़े बाजी से काम नहीं चलेगा धरातल पर समिति के सदस्य काम करें जिससे लोगों को राहत मिले।

शुक्रवार को प्रमुख सचिव क्षेत्र के भादी गांव स्थित प्राथमिक विद्यालय पहुंचे। इस दौरान साथ में रहे जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा ने निगरानी समिति के सदस्यों से गांव में कोरोना संक्रमित पाए गए लोगों के बारे में जानकारी ली। गांव में आए प्रवासियों की जानकारी आशा एवं आंगनवाडी से ली गई। समिति के सदस्यों से टेस्टिंग व ट्रेसिंग कार्यक्रम में डोर टू डोर सर्वे सही ढंग से ना करने पर नाराजगी जताते हुए कहा कि यह एक महा अभियान के रूप में है। इसमें लापरवाही बर्दाश्त नहीं की जाएगी।
कागजी आंकड़े न पेश करें डोर टू डोर सही सर्वे करें और लक्षण युक्त मरीजों को समय पर दवा उपलब्ध कराएं। इसके बाद एंटीजन आरटी पीसीआर से जांच व पॉजिटिव आने वाले मरीजों के बारे में जानकारी ली। प्रमुख सचिव अपने मातहतों के साथ कोरवलिया भादी गांव में कोरोना पॉजिटिव पाए गए एक ही परिवार के दो बच्चों के घर पहुंच कर उनका भी हाल जाना और मौके पर मौजूद चिकित्सक को आवश्यक दिशा निर्देश दिया।इस दौरान उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, नायब तहसीलदार अमित सिंह, अधिशासी अधिकारी दिनेश यादव, चेयरमैन प्रतिनिधि प्रदीप जायसवाल आदि मौजूद रहे।
Previous articleभवानीपुर से चुनाव लड़ेंगी ममता बनर्जी.. विधायक शोभन देव चटर्जी ने दिया इस्‍तीफा
Next articleजौनपुर : भाजपा के मंडल उपाध्यक्ष आनंद बरनवाल पर लगा गुण्डा एक्ट
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏