जौनपुर : नहीं लौटेगी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार- रामसुन्दर

जौनपुर : नहीं लौटेगी उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार- रामसुन्दर

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             नगर पालिका टाउन हॉल के मैदान मे समाजवादी पार्टी के द्वारा आयोजित अति पिछड़ा वर्ग सम्मेलन को सम्बोधित करते हुए मुख्य अतिथि विधान परिषद के मुख्य सचेतक रामसुन्दर दास ने कहा कि भाजपा सरकार पिछड़ों की गणना नहीं कराना चाहती है, क्योंकि वह जानती है कि इससे पिछड़े जाग जाएंगे और वह अपना हक और सम्मान मांगेंगे। उन्होंने कहा कि समाजवादी पार्टी चाहतीं हैं कि पिछड़ों की गिनती हो जाए, लेकिन भारतीय जनता पार्टी जातीय गणना नहीं कराना चाहती है पिछड़े और दलितों की यह सबसे बड़ी मांग है।भाजपा सरकार सरकारी संस्थानों को बेचने के साथ ही पिछड़ों और दलितों का आरक्षण भी बेंच दे रही है।

अगर सब कुछ निजी हाथों में चला जाएगा तो आरक्षण कौन देगा। कहा कि किसान और गरीब इस बार विधानसभा चुनाव में भाजपा का सफाया कर देंगे। जनता भाजपा सरकार से बहुत नाराज है उत्तर प्रदेश में बीजेपी की सरकार नहीं लौटेगी। समाजवादी पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार आ रही है। उन्होंने कहा कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प पत्र में किए गए वादे को पूरा नहीं किया। किसानों की आय दुगनी नहीं हुई, लैपटॉप नहीं बांटा, बिजली महंगी कर दी, डीजल, पेट्रोल खाद, बीज, महंगा हो गया किसानों की आय पहले से कम हो गई है।अध्यक्षता करते हुए सपा जिलाध्यक्ष लालबहादुर यादव ने कहा कि भाजपा झूठा प्रचार कर रही है। उसने कोई काम नहीं किया है।

यही प्रचार ही उनका विकास है सरकार ने बजट में गड्ढा मुक्त के लिए बहुत पैसे लिए लेकिन सड़कें आज भी गड्ढों से भरी हुई है। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में उत्तर प्रदेश में अपराध बढ़ा है। मुख्यमंत्री अपराध के मामले में झूठ बोलते हैं। महिलाओं पर सबसे ज्यादा अत्याचार और अन्याय यूपी में हो रहा है प्रदेश पूरी तरह से अराजकता के दौर में हैं यूपी की जनता ने यह सब देख रहा है। सरकार अपनी जिम्मेदारी निभाने में पूरी तरह से असफल रही। प्रदेश में आज न जनता की सुनवाई है जनता नाराज है पूरे प्रदेश का गरीब, किसान नौजवान, भाजपा सरकार के खिलाफ है। सम्मेलन में मुख्य रूप से पूर्व विधायक लल्लन प्रसाद यादव, राज नारायण बिन्द, अरशद खाँ गुलाब सरोज, डॉ जितेंद्र यादव, प्रवक्ता राहुल त्रिपाठी, संजय सरोज, राकेश मौर्या, श्रवण जायसवाल, शकील अहमद, पूनम मौर्या, दीपचंद राम, श्याम नारायन, संचालन महासचिव हिसामुद्दीन शाह ने किया।
Previous articleजौनपुर : पुत्र मोह में फंसी सोनिया समय रहते फैसला नहीं करती…
Next articleजौनपुर : खेतासराय में रेल पटरी टूटने से प्रभावित रहा रेल मार्ग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏