जौनपुर : नाटकीय ढंग से गायब युवक कुछ घंटे बाद ही दूसरे गांव से बरामद

जौनपुर : नाटकीय ढंग से गायब युवक कुछ घंटे बाद ही दूसरे गांव से बरामद

# सीओ की तत्परता से खेतासराय पुलिस ने किया बरामद

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र के नौली जहरुद्दीनपुर गांव से नाटकीय ढंग से गायब युवक को पुलिस घटना के कुछ घंटे बाद ही बुढ़ानपुर गांव से बरामद कर लिया गया। बरामद युवक अपने को एक अज्ञात बाइक सवार युवक द्वारा आवास दिलाने के नाम पर साथ ले जाने की बात कह रहा है। पुलिस ने मामले को फर्जी बताते हुए ट्रैक्टर से जाने की बात बताई।
उक्त गांव क निवासी कमलेश राजभर का 18 वर्षीय पुत्र कुंदन बुधवार की शाम रहस्यमय ढंग से गायब हो गया था। परिजनों ने अपहरण की आशंका जाहिर करते हुए पुलिस को सूचना दी थी। घटना के दो घंटे बाद घर से चार किमी दूर बुढ़ानपुर गांव में कुंदन को होने की जानकारी मिली। कुंदन के अनुसार आवास का पैसा आने की बात कह कर उसे एक युवक बाइक से उसे घर से लेकर नौली तिराहे पर गया था। लेकिन बाइक वहां न रोककर उसे बाइक सवार लेकर बुढ़ानपुर गांव चला गया। नौली में बाइक न रोकने पर कुंदन से जब पूछा गया कि शोर क्यों नहीं मचाया तो वह सही उत्तर न दे पाया। बताया कि बुढ़ानपुर में एक घर के पास छोड़कर बाइक सवार चला गया। गांव के एक व्यक्ति ने कुंदन के कहने पर उसके गांव में सूचना दी। मौके पर जाकर परिजन और पुलिस उसे घर लेकर आए। प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने बताया कि सीओ अंकित कुमार की तत्परता से दो घंटे बाद कुंदन को रात्रि 9:30 बजे बुढ़ानपुर गांव से बरामद कर लिया गया। पूरा मामला फर्जी था और वह ट्रैक्टर पर किसी के साथ गया था।
Previous articleजौनपुर : मौलाना अनवार अहमद क़ासमी ने किया नवनियुक्त अध्यक्ष का स्वागत
Next articleजौनपुर : भय, भ्रष्टाचार, आरोप मुक्त है योगी सरकार- दयालू
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏