जौनपुर : नामंकन के लिए दिन भर लगी रही भीड़

जौनपुर : नामंकन के लिए दिन भर लगी रही भीड़

# एसडीएम व सीओ करते रहे चक्रमण

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                   ब्लाक मुख्यालय पर शनिवार को नामांकन करने वाले तथा उनके समर्थकों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी। खुटहन बाजार से जौनपुर राजमार्ग पर भी आवागमन प्रभावित रहा। ब्लॉक में 12 न्याय पंचायत तथा कुल 95 ग्राम पंचायतें है।12 न्याय पंचायत के लिए अलग-अलग काउंटर बनाये गए सुबह से ही संभावित प्रधान, बीडीसी तथा ग्राम पंचायत सदस्य के लिए पर्चा जमा करने के लिए हजारों की संख्या में लोग पहुंचे। तेज धूप के कारण लोग दूर दूर तक जाकर बृक्षो के नीचे जमे रहे।

# एसडीएम व सीओ करते रहे चक्रमण

एसडीएम शाहगंज राजेश कुमार वर्मा तथा क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार ब्लॉक मुख्यालय पर पहुंचकर सभी न्याय पंचायतों के काउंटर पर पहुंच निरीक्षण किया। काउंटर के पास बिना कारण बैठे लोगों को तत्काल बाहर निकाला। सभी लोगो को मास्क के साथ नामांकन करने का दिशा निर्देश दिया। सुरक्षा की दृष्टि से मय फोर्स मौजूद प्रभारी निरीक्षक त्रिवेणी लाल सेन को आवश्यक निर्देश दिया। मय फोर्स प्रभारी निरीक्षक मुख्य गेट पर अपने हमराहियों के साथ नामांकन करने जाने वालों पर नजर बनाए हुए थे। ब्लॉक मुख्यालय पर पर्चा दाखिल करने वाले प्रत्याशियों के साथ सिर्फ प्रस्तावकों के प्रवेश की अनुमति से भीड़ से काफी हद तक बचाव रहा।
Apr 03, 2021

Previous articleजौनपुर : पूर्व सांसद स्वर्गीय अर्जुन सिंह यादव की बहू ने किया नामांकन
Next articleजौनपुर : बाहुबली पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी ने पंचायत चुनाव में किया नामांकन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏