जौनपुर : नायिका मेगा इवेंट के तहत छात्राएं बनी एक दिवसीय अधिकारी

जौनपुर : नायिका मेगा इवेंट के तहत छात्राएं बनी एक दिवसीय अधिकारी

# सुहानी बनीं खंड विकास अधिकारी, वैष्णवी ने संभाली चिकित्साधिकारी की कुर्सी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                    मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के निर्देशन में मिशन शक्ति फेज-3 के तहत महिला शक्ति केंद्र के तत्वावधान में शुक्रवार को नायिका मेगा इवेंट कार्यक्रम का आयोजन करंजाकला ब्लाक में हुआ।

इस मौके पर बालिका सुहानी शाह को एक दिन का खंड विकास अधिकारी का कार्यभार दिया गया, वहीं प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र के प्रभारी चिकित्साधिकारी के पद पर राजकीय बालिका इंटर कालेज की छात्रा वैष्णवी पांडेय को बैठाया गया। राजकीय बालिका इंटर कालेज की छात्रा सुप्रिया ने प्रशिक्षण अधिकारी के पद पर एक दिन का कार्यभार संभाला।
इस नायिका इवेंट के माध्यम से मेधावी बालिकाओं को एक दिन का प्रशासनिक अधिकारी नियुक्त किया गया। अभियान का मकसद बालिकाओं के माध्यम से हर बालिका को अपने अंदर आत्मनिर्भरता के प्रति जागरूकता उत्पन्न होगी। वे आगे शिक्षा के प्रति अधिक लगाव रखते हुए प्रशासनिक पदों पर कार्यरत होंगी। कार्यक्रम में प्रशासनिक अधिकारियों से बालिकाओं को प्रेरणा प्राप्त की। कार्यक्रम में महिला कल्याण अधिकारी नीता वर्मा, जिला जिला समन्वयक प्रतिभा सिंह, बबिता तथा राजकीय बालिका इंटर कालेज की शिक्षक आदर्श वर्मा, राजर्षि दत्त इंटर कालेज के अध्यापक व अन्य कर्मचारी उपस्थित थे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : महाविद्यालय के दागी शिक्षक नहीं बनेंगे परीक्षक
Next articleआजमगढ़-मऊ में बाढ़ का खतरा, नेपाल-उत्तराखंड से छोड़ा गया पानी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏