30.1 C
Delhi
Monday, July 22, 2024

जौनपुर : निजीकरण के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने किया कार्य बहिष्कार

जौनपुर : निजीकरण के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति ने किया कार्य बहिष्कार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 उप्र विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति लखनऊ के आह्वान पर निजीकरण के विरोध में विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति जौनपुर ने बुधवार को 10 बजे से सायं 05 बजे तक एक दिवसीय सांकेतिक कार्य बहिष्कार व दोपहर 12 बजे से 03 बजे तक सभा कर जोरदार प्रदर्शन किया।

विरोध प्रदर्शन की अध्यक्षता ई. विनोद कुमार गुप्ता ने किया। जिसमें ई. राम अधार, मनीष श्रीवास्तव, ई. सियाराम, निर्भिक भारती, मुकुन्द यादव, ई. अभिषेक केशरवानी, विजय यादव, राज कुमार, आजाद चन्द्रशेखर उपाध्याय आदि ने सभा को संबोधित करते हुए अपने उद्बोधन में एक स्वर में सरकार को धमकी दी कि बगैर किसी शर्त के निजीकरण के प्रस्ताव को वापस लिया जाये और इलेक्ट्रिसिटी बिल 2021 में विद्युत वितरण के लिए मौजुदा लाइसेसिंग प्राणली समाप्त करने का प्रविधान है।

विद्युत वितरण के लिए लाइसेंस समाप्त करने का अर्थ होगा कि निजीकरण की ऑधी में विद्युत वितरण का कार्य मनमाने ढंग से अपने पसंदीदा कारपोरेट घरानों और यहाँ तक की अकुशल ठेकेदारों को दिया जायेगा। विद्युत वितरण जैसे अति संवेदनशील और तकनीकी दृष्टि से अत्यंत महत्वपूर्ण कार्य को निजीघराने और ठेकेदारो को इस तरह सौपा जाना न ही विद्युत उद्योग के हित में है और न ही उपभोक्ता के हित में है। न ही कर्मचारी हित में है और न ही राष्ट्र हित में है।

धरने का संचालन निखिलेश सिंह संयोजक विद्युत कर्मचारी संयुक्त संघर्ष समिति जौनपुर ने किया। धरना स्थल पर ई. सियाराम, ई. इमामुद्दीन, ई. सीपी जायसवाल, ई. अमर प्रसाद, ई. हरिकेश, ई. रामनरायण, ई. गजानन, असगर मेंहदी, अशोक मौर्या, रतन श्रीवास्तव, अश्वनि श्रीवास्तव, प्रभात पाण्डेय रंगीले, संजय बाल्मीकि, संतोष श्रीवास्तव, जितेन्द्र कुमार, मोहन पाण्डेय, अमित खरे, गिरीश यादव, रविन्दर सिंह, विनोद यादव, विश्राम मौर्या, अरविन्द मिश्रा, प्रेम प्रकाश श्रीवास्तव, धर्मवीर सिंह, विजय यादव, राशिद खान सन्तराम आदि उपस्थित रहे।
Feb 03, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल

सड़क हादसे में दरोगा और दो पुलिसकर्मी घायल खेतासराय, जौनपुर। अजीम सिद्दीकी  तहलका 24x7              स्थानीय थाना क्षेत्र...

More Articles Like This