जौनपुर : निर्विरोध बीडीसी बनाने के लिए प्रत्याशी से हड़पे तीन लाख, मुकदमा दर्ज

जौनपुर : निर्विरोध बीडीसी बनाने के लिए प्रत्याशी से हड़पे तीन लाख, मुकदमा दर्ज

मुफ्तीगंज।
धीरज सोनी
तहलका 24×7
                 क्षेत्र में एक क्षेत्र पंचायत सदस्य पद के प्रत्याशी से क्षेत्र के ही एक रसूखदार कहलाने वाले व्यक्ति ने लाखों रुपये हड़प लिए। मामला तब खुला जब बीडीसी प्रत्याशी आत्महत्या करने लगा। जिसके बाद पुलिस दो लोगो के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच कर रही है।

जानकारी के अनुसार क्षेत्र के देवाकलपुर गांव निवासी संजय सोनकर ने मुर्तजाबाद गांव के निवासी शैलेश राय के कहने पर उनके गांव से क्षेत्र पंचायत सदस्य के पद लिए अपनी पत्नी रेखा का नामांकन किया है। शैलेश राय अपने क्षेत्र से अपनी पत्नी को जिला पंचायत पद के लिए चुनाव लड़वा रहे हैं। संजय सोनकर ने आरोप लगाया है कि शैलेश राय के कहने पर ही उसने बीडीसी का पर्चा उनके गांव से भरा, शैलेश राय ने तीन लाख रुपये में उसे निर्विरोध बीडीसी बनाने का वादा भी किया था।

संजय ने यह भी आरोप लगाया है कि पर्चा भरने के बाद उसने शैलेश राय और उनके साथी विजय को दो लाख रुपये दे दिए। गत 7 अप्रैल को जब किसी प्रत्याशी का पर्चा नही उठा तो वह शैलेश को सम्पर्क करना चाहा लेकिन उसका मोबाइल बन्द हो गया। जिसके बाद उसको कुछ सुझा ही नही तो वह अपने घर से रोते चिल्लाते आत्महत्या करने के लिए निकल पड़ा। ग्रामीणों ने उसे पकड़ा तो मामले का खुलासा हुआ। जिसके बाद संजय की लिखित तहरीर पर शैलेश राय और विजय के ख़िलाफ़ भादवि की धारा 406, 420, 171-H, और SCST एक्ट 3(1)द और 3(1)ध के तहत मुकदमा दर्ज कर कार्यवाही की जा रही है।
Apr 08, 2021

Previous articleजौनपुर : मुंगरा पुलिस ने 2 शातिर चोरों को किया गिरफ्तार, कब्जे से चोरी की भैस बरामद
Next articleजौनपुर : परिचय पूछकर गेट खोलने पर मनबढ़ दबंगों ने वयोवृद्ध गेटमैन को पीटकर किया घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏