जौनपुर : निविदा लाइन मैन के निधन पर परिजनों को 50 हजार की आर्थिक मदद

जौनपुर : निविदा लाइन मैन के निधन पर परिजनों को 50 हजार की आर्थिक मदद

# पेंशन के साथ एक निकट सम्बंधी को नौकरी पर रखने का वादा

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                     दुख की घड़ी में साथ खड़े रहने से पीड़ित परिवार को सम्बल मिलता है कुछ ऐसा ही हुआ मछलीशहर के उपखंड पर निविदा पर कार्यरत स्व. राजा पाल के परिवार के साथ हुआ। जिनकी गत दिनों लम्बी बीमारी के कारण निधन हो गया। उनकी तेरहवीं के मौके पर पहुंचे प्रांतीय संगठन मंत्री संजय यादव ने उनके परिवार को 50 हजार रूपये की आर्थिक मदद दी जिसको अन्य कर्मचारियों ने अपनी सामर्थ्य के अनुसार जमा की थी।
संजय यादव ने राजा पाल के परिवार को भरोसा दिलाया कि वे बेसिल कम्पनी के प्रतिनिधि से बात किये है जल्दी ही उनकी पत्नी को पेंशन तथा किसी एक निकट सम्बंधी को नौकरी पर रख लिया जाएगा।कम्पनी के प्रतिनिधि सोमवार तक आकर आवश्यक कागजी कार्रवाई पूर्ण कर लेगें तथा जल्दी ही उस सदस्य की बहाली हो जाएगी जिसे परिवार नामित करेगा। इस अवसर विद्युत मजदूर पंचायत उप्र के प्रांतीय मंत्री संजय यादव, जिला उपाध्यक्ष अखिलेश तिवारी, उपखंड अध्यक्ष हुबलाल, दीपक तिवारी, पतिराम. मुन्ना यादव आदि लोग उपस्थित रहें उक्त आशय की जानकारी जिला उपाध्यक्ष अखिलेश तिवारी ने दिया।
Previous articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज सिटी ने डॉक्टर, सभासद एवं युवा व्यवसायी को बनाया सदस्य
Next articleजौनपुर : संक्रामक रोगों के बचाव हेतु जागरूकता टीम रवाना
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏