जौनपुर : नि:शुल्क कैम्प में दो हजार मरीजों की जांच व दवाएं वितरित

जौनपुर : नि:शुल्क कैम्प में दो हजार मरीजों की जांच व दवाएं वितरित

# दिल्ली, मुम्बई व लखनऊ के चिकित्सकों ने किया इलाज

शाहगंज।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                सिद्धार्थ आर्थो एण्ड ट्रामा सेंटर सुरिस के तत्वावधान में विधायक शैलेंद्र यादव ललई के जन्मदिवस के अवसर पर रविवार को आयोजित निःशुल्क चिकित्सा शिविर में दिल्ली, मुम्बई और लखनऊ से आए चिकित्सकों ने दो हजार 53 मरीजों की जांच कर उन्हें दवाएं वितरित की।
चिकित्सा शिविर के दौरान क्षेत्रीय विधायक व पूर्व मंत्री शैलेन्द्र यादव ललई ने बताया कि उनके पुत्र डॉ सिद्धार्थ यादव ने जन्मदिवस के अवसर पर निशुल्क चिकित्सा शिविर मनाने का निर्णय लिया जो बेहद सुखद अनुभूति रहा क्योंकि मानव सेवा सबसे बड़ा धर्म है। चिकित्सक धरती के भगवान माने जाते हैं। सभी चिकित्सकों को समय समय पर शिविर के माध्यम से या अपने अस्पताल पर गरीब मरीजों को खुद के खर्च पर उपचार की व्यवस्था कर मानवता के धर्म का पालन करना चाहिए।
इस दौरान सिद्धार्थ आर्थो एण्ड ट्रामा सेन्टर के डायरेक्टर डॉ सिद्धार्थ ने बताया कि निःशुल्क चिकित्सा शिविर में दिल्ली, मुम्बई और लखनऊ से आए चिकित्सकों ने अपनी सेवाएं दी। राम मनोहर लोहिया दिल्ली से आई महिला रोग विशेषज्ञ डा. अनुप्रिया नारायण, मेडिकल कॉलेज लखनऊ की डा. आरती, जीएसवीएम कानपुर के सर्जन डॉ. विवेक सिंह, सरगंगा राम हास्पिटल दिल्ली के डाॅ. गौरव, डाॅ. अतिशय यादव, झाँसी मेडिकल कालेज के डाॅ. मो. आज़म, मुम्बई से आए बाल रोग विशेषज्ञ डाॅ. मो. तारिक, अस्थि सर्जन डॉ. सिद्धार्थ यादव ने मरीजों के खून आदि की जांच, एक्स-रे और एक सप्ताह की दवाएं निःशुल्क वितरित की।
इस मौके पर संजय यादव एडवोकेट, इंजीनियर अजय यादव, शिवेंद्र यादव, गुफरान अंसारी, महफ़ूज़ अहमद, मो. सैफी, पंकज सिंह, उमानाथ जायसवाल आदि व्यवस्था में लगे रहे।
Previous articleसराहनीय ! आंगनबाड़ी कार्यकर्ताओं के योगदान से बच गई अति कुपोषित तीन बच्चों की जान
Next articleजौनपुर : दो दुकानों में लगी भीषण आग से लाखों का नुकसान
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏