जौनपुर : नि:शुल्क डाइबेटिक जांच कैम्प में एक हजार लोगों का किया गया परीक्षण

जौनपुर : नि:शुल्क डाइबेटिक जांच कैम्प में एक हजार लोगों का किया गया परीक्षण

# जेसीआई शाहगंज संस्कार एंव सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के संयुक्त तत्वावधान में कैम्प का आयोजन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                जेसीआई शाहगंज संस्कार व सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र के संयुक्त तत्वावधान में तहसील परिसर में आयोजित नि:शुल्क डाईबेटिक चेक अप कैम्प में कुल 1017 लोगों की जांच की गई। हाई और लो शुगर के मरीजों को उपचार एवं परहेज की सलाह दी गई।उप जिलाधिकारी राजेश कुमार वर्मा ने कैम्प का उद्घाटन किया। उन्होंने कहा कि अपने स्वास्थ्य की जांच समय समय पर कराना बेहद जरूरी है।

चिकित्साधीक्षक डा. रफीक फारुकी ने अपने संबोधन में कहा कि अस्पताल मरीजों की सेवा के लिए सदैव तत्पर है। शुगर के अलावा अन्य रोगी अस्पताल पहुंचकर अपने स्वास्थ्य की जांच कराएं। संस्था के अध्यक्ष जेसी मो. शाहिद नईम ने कहा कि संस्था समय समय पर छात्रों, युवाओं के व्यक्तित्व विकास, महिला सशक्तिकरण एवं मरीजों, जरूरतमंदों के लिए काम करती है। जांच कैम्प में लैब तकनीशियन करन सिंह वार्ड ब्वाय मो. फिरोज ने लोगों की जांच की।

इस मौके पर तहसीलदार अभिषेक राय, नायब तहसीलदार अमित कुमार सिंह, क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, जेसी पंकज सिंह, जेसी गुलाम साबिर, जेसी शाहिद अंसारी, जेसी अब्दुल रहमान, जेसी मिन्हाज, जेसी सरफराज, जेसी रवि वर्मा, जेसी जरियाब बेग जेजे जीशान नईम आदि मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में सपा नेता के पुत्र की दर्दनाक मौत, एक गंभीर
Next articleजौनपुर : तीन दिन से लापता युवती का शव तालाब में मिलने से मची सनसनी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏