जौनपुर : निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने दिया ज्ञापन

जौनपुर : निष्पक्ष जांच की मांग को लेकर अधिवक्ताओं ने दिया ज्ञापन

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
              अधिवक्ता पर तहसील कर्मचारी द्वारा गम्भीर धाराओं में दर्ज मुक़दमे को लेकर हड़ताल कर रहे अधिवक्ताओं ने सोमवार को कोतवाल समेत उच्चाधिकारियों को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच कराए जाने और दोषी कर्मचारी पर कार्रवाई की मांग की है।

घटना के बाद से लगातार हड़ताल कर रहे अधिवक्ता समिति के अध्यक्ष राजदेव यादव के नेतृत्व में अधिवक्ताओं ने दिए गए ज्ञापन में कहा कि अधिवक्ता सुभाष चंद यादव और प्राइवेट मुन्शी के बीच एक फाइल देखने को लेकर कहासुनी हुई थी। जिसका पटाक्षेप उसी दिन हो गया था लेकिन दूसरे दिन तहसीलदार ने चपरासी राकेश पासवान से फर्जी आरोप लगवा कर गम्भीर धाराओं में केस दर्ज करा दिया। ज्ञापन में बताया कि जिस कर्मचारी से विवाद हुआ वो कर्मचारी और प्रत्यक्षदर्शी कर्मी ने समिति को सही घटना की लिखित जानकारी भी दी है। अधिवक्ताओं ने प्रभारी निरीक्षक धर्मवीर सिंह, एसडीएम राजेश कुमार वर्मा, जिलाधिकारी मनीष वर्मा आदि को ज्ञापन देकर निष्पक्ष जांच की मांग की है।
फ़िलहाल अधिवक्ता और कर्मचारी के बीच विवाद में पांच दिनों से कर्मचारी अधिवक्ता के गिरफ्तारी की मांग को लेकर हड़ताल पर हैं वहीं अधिवक्ता निष्पक्ष जांच और दोषी कर्मचारी पर कार्रवाई को लेकर कार्य से विरत हैं। अधिवक्ता और कर्मचारी के बीच विवाद में वादकारी परेशान हैं।
Previous articleजौनपुर : नवीन बाल कल्याण समिति जौनपुर के कार्यकारिणी ने किया कार्यभार ग्रहण
Next articleजौनपुर : खेत में दौड़ाएं गए करेंट से एक बालक की मौत दूसरा गम्भीर
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏