जौनपुर : नेता बनने नहीं बल्कि समाजसेवा के लिये आया हूं राजनीति में- पप्पू भारती

जौनपुर : नेता बनने नहीं बल्कि समाजसेवा के लिये आया हूं राजनीति में- पप्पू भारती

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  क्षेत्र के मनियरा मोड़ पर विकासील इंसान पार्टी कार्यालय पर कार्यकर्ताओं ने बैठक कर बूथ को मजबूत करने के लिये बूथ सदस्यों का गठन जिला अध्यक्ष एडवोकेट इंद्रजीत निषाद व महिला मोर्चा प्रदेश महासचिव शशिकला बिन्द के देखरेख में सम्पन्न हुआ।उपस्थित सभी वक्ताओं ने कार्यकर्ताओं में जोश भरने के साथ साथ बूथ को मजबूत करने की जिम्मेदारी दी गयी। उन्होंने बताया कि हमारी पार्टी पप्पू आज़ाद को यहाँ का प्रत्याशी घोषित किया है इनको जिताने की जिम्मेदारी अब आप लोगो की है।

पप्पू आज़ाद ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि हम नेता बनने के लिये नही बल्कि समाज सेवा करने के लिये राजनीत में आया हूं। केराकत विधानसभा आज भी उपेक्षा का शिकार हैं जबकि हर पार्टियों की सरकार बनी पर केराकत का विकास अभी कोसों दूर है। अगर मुझे आपका प्यार व आशीर्वाद मिला तो विकास से केराकत को संवारने व सजाने में कोई कोर कसर नही छोडूंगा। भारी संख्या में आये कार्यकर्ताओं में जोश का माहौल बना रहा। इस अवसर पर मंडल उपाध्यक्ष राजकुमार बिंदु, विधानसभा अध्यक्ष पंचम निषाद, अनसूचित प्रकोष्ठ विधानसभा अध्यक्ष प्रदीप कुमार, महिला मोर्चा विधानसभा अध्यक्ष निशा बिंद, युवा मोर्चा विधानसभा अध्यक्ष रमेश बिंद, अरुण निषाद, सतीश निषाद, माखडू निषाद, गप्पू बनवासी, लल्लू बनवासी, बचानू भारती, भानु निषाद, चंद्रभान निषाद, राजन निषाद, गुड्डू निषाद, जिलेदार निषाद सहित भारी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : किसान सम्मान निधि योजना के सीधे प्रसारण से जुड़े किसान
Next article‘स्वाहा होगा’ के मूल मंत्र के साथ प्रदेश को अहंकारी सत्ता से मुक्ति दिलाएंगे ब्राह्मण- अरुण दुबे
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏