जौनपुर : नेपाल के देवा थापा ने हरियाणा के मुन्ना टाइगर को दी पटकनी

जौनपुर : नेपाल के देवा थापा ने हरियाणा के मुन्ना टाइगर को दी पटकनी

# महिला सहित तीन दर्जन से अधिक पहलवानों ने दंगल में किया प्रतिभाग

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                  क्षेत्र अंतर्गत गुरैनी बाजार में रविवार को कुश्ती दंगल का आयोजन किया गया। पहले मुकाबले में नेपाल के देवा थापा ने हरियाणा के मुन्ना टाइगर को चित्त कर दिया। महिला पहलवानों में कानपुर की खुशी पाल ने रोमांचक मुकाबले में दिल्ली की श्रेया सिंह को पटकनी दी। इसी तरह सहारनपुर के मो. परवेज और शिमला के ठाकुर माखन के बीच कड़ा मुकाबला हुआ। आखिरी दांव में मो. परवेज ने ठाकुर माखन को चित्त कर दिया। आखिरी मुकाबला चंडीगढ़ के अमित थापा और सहारनपुर के रिजवान के बीच हुआ। रिजवान ने अमित थापा को पटकनी देकर तालियां बटोरी।

इससे पहले बसपा नेता सलीम अहमद ने दंगल का उद्घाटन किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि खेलों में भारत की बेटियां किसी से पीछे नहीं हैं। ऐसे आयोजनों से युवाओं में नई उर्जा का संचार होता है। सुरक्षा की दृष्टि से पुलिस बल मौजूद रही। दंगल प्रतियोगिता देखने के लिए लोगों की जबरदस्त भीड़ रही। इस अवसर पर मुख्य रूप से जगदम्बा प्रसाद पांडेय, संजय विश्कर्मा, अबू होजैफा खान, मो. मोअज्जम, जाहिद सिद्दीकी, मो.आसिफ, आफताब अहमद शेख, सलाहुद्दीन आदि उपस्थित रहे। कमेंटेटर की भूमिका कालू पहलवान ने किया वहीं आयोजक जितेन्द्र बिन्द ने आंगतुकों के प्रति आभार व्यक्त किया।
Feb 21, 2021

Previous articleजौनपुर : अपराध निरोधक कमेटी सरायख्वाजा में वितरित किया गया पहचान पत्र
Next articleजौनपुर : सप्त दिवसीय श्रीमद् भगवत गीता कथा का हुआ समापन
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏