जौनपुर : पंचायत का फैसला दरकिनार कर युवक ने विधवा को अपनाया

जौनपुर : पंचायत का फैसला दरकिनार कर युवक ने विधवा को अपनाया

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               क्षेत्र के एक गांव में एक युवक को तीन बच्चों की विधवा मां से प्रेम हो जाने पर युवक ने उसे जीवन संगिनी बनाने को ठान लिया। इस पर युवक की मां द्वारा बुलाई गई पंचायत के फैसले को मानने से इनकार करते हुए युवक विधवा को अपना लिया। मामला महरौड़ा गांव का है।उक्त गांव निवासी अवधेश की छह वर्ष पूर्व बीमारी से मौत हो गई थी। उसकी पत्नी सुनीता अपने तीन बच्चों के साथ घर में रह रही थी। इसके सास ससुर की भी मौत हो चुकी है।इस बीच गांव के 22 वर्षीय भारत का विधवा सुनीता से प्रेम हो गया।

चर्चा है कि तीन दिन पूर्व दोनों ने कोर्ट मैरिज कर लिया। इसकी जानकारी भारत की मां प्रेमा देवी को हुई तो वह बेटे के प्रेम विवाह का विरोध करने लगी। युवक के पिता विक्रम की भी मौत हो चुकी है। युवक की मां प्रेमा देवी ने बेटे का विधवा के साथ शादी करने का पुरजोर विरोध करते हुए पंचायत बुलाई। गुरुवार को गांव में हुई पंचायत में युवक और उसकी प्रेमिका विधवा महिला को बुलाया गया। पंचायत ने युवक भारत को विधवा को अपनी पत्नी न बनाने का फैसला सुनाया। भारत की मां ने भी अपना निर्णय सुनाया कि यदि विधवा महिला के साथ संबंध नहीं तोड़ा तो वह अपने घर में दोनों को नहीं रखेगी। लेकिन भारत पर मां और पंचायत के फरमान का कोई असर नहीं पड़ा। और विधवा को अपनी पत्नी मानकर उसके साथ उसी के घर में रह रहने लगा।
Previous articleजौनपुर : अलग-अलग स्थानों पर हुई मारपीट में दो लोग घायल
Next articleजौनपुर : वारंटी को खेतासराय पुलिस ने गिरफ्तार कर भेजा जेल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏