जौनपुर : पंचायत के दौरान जमकर चले ईंट-पत्थर, पांच लोग हुए घायल

जौनपुर : पंचायत के दौरान जमकर चले ईंट-पत्थर, पांच लोग हुए घायल

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
              क्षेत्र के मैनुद्दीनपुर गांव में आबादी की भूमि की तरफ दरवाजे पर टीन शेड रखने को लेकर बुधवार को एक पक्ष द्वारा बुलाई गई पंचायत में मारपीट हो गई। भरी पंचायत में जमकर चले लाठी डंडे और पथराव में दोनों पक्षों से पांच लोग घायल हो गए। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायलों का पीएचसी सोंधी में उपचार कराया।

जानकारी के अनुसार गांव के साहबलाल ने दो माह पूर्व अपने घर के पूरब एक दरवाजा खोल लिया था। मंगलवार को उसने उसी दरवाजे पर टीन शेड रख लिया। गांव के जियालाल को लगा कि टीन रखकर सामने सुरक्षित भूमि को साहब लाल कब्जा कर लेगा। जिसे लेकर दोनों में विवाद हो गया था। मामला पुलिस तक पहुंच गया। पुलिस ने दोनों पक्षों को समझा बुझाकर मामला शांत करा दिया।

अगले दिन बुधवार की सुबह जियालाल ने बस्ती के लोगों की पंचायत बुला ली। पंचायत में ग्राम प्रधान समेत बस्ती के लोग इकट्ठा हुए। साहब लाल पंचायत में न आने के उद्देश्य से कहीं चला गया। पंचायत में ग्राम प्रधान के कुछ बोल देने पर किसी ने प्रधान पर टिप्पणी कर दी। इस पर पंचायत में ईंट पत्थर चलने लगे। जिसमें एक पक्ष से 44 वर्षीय उर्मिला देवी, 18 वर्षीय मनीष कुमार, 13 वर्षीय आलोक कुमार, 35 वर्षीय गीता देवी पत्नी साहबलाल और दूसरे पक्ष से 28 वर्षीय ज्ञानचंद घायल हो गए।
Previous articleजौनपुर : हाईटेंशन तार की चपेट में आकर युवक झुलसा
Next articleआजादी की 75वी वर्षगाँठ पर छलका शहीद परिवारों का दर्द
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏