जौनपुर : पंचायत चुनाव एवं होली को लेकर थानाध्यक्ष ने किया ग्रामीणों के संग की बैठक

जौनपुर : पंचायत चुनाव एवं होली को लेकर थानाध्यक्ष ने किया ग्रामीणों के संग की बैठक

# शांति एंव सौहार्द के साथ पंचायत चुनाव एंव त्योहार को मनाने की अपील

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
             पंचायत चुनाव एवं होली को लेकर गुरुवार को सोंधी विकास खण्ड के बरंगी गॉव मे प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने ग्रामीणों के साथ एक बैठक आयोजित किया जिसमें लोगों से शान्ति और सौहार्द बनाये रखने की अपील की गया।

पंचायत चुनाव के लिए सरकार द्वारा रोड मैप तैयार करने के साथ ही प्रशासन को सचेत किया जा रहा है जिससे थानाध्यक्ष पुलिस टीम के साथ ग्रामीणों के साथ बैठक कर शांति व्यवस्था बनाये रखे इसी कड़ी में गुरुवार को थानाध्यक्ष ने ग्रामीणों के साथ बैठक कर गांव के चुनाव के बारे में लोगों से चर्चा किया।

चर्चा के दौरान उन्होंने ग्रामीणों से पंचायत चुनाव में शांति एंव सौहार्द बनाने के लिए कहा है साथ ही उन्होंने कहा कि चुनाव में किसी भी तरह की अराजकता बर्दास्त नहीं किया जाएगा इसके अलावा उन्होने कहा है दारू, शराब, रुपया कोई भी प्रत्याशी बाटेंगा तो इसके खिलाफ कड़ी से कड़ी करवाई की जाएगी इस मौके मो. फरहान सद्दाम, मो. शफीक, मो. बेलाल, मो. अदनान, जमादार यादव, सुरेंद्र प्रताप यादव, राम चन्दर गौतम, दयाराम यादव, मो. अहमद, डॉ. उमाशंकर उपस्थित रहे।
Mar 18, 2021

Previous articleजौनपुर : अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत
Next articleजौनपुर : समाजवादी अनुसूचित जाति प्रकोष्ठ की बैठक सम्पन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏