जौनपुर : पंचायत चुनाव को लेकर प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों के साथ की बैठक

जौनपुर : पंचायत चुनाव को लेकर प्रभारी निरीक्षक ने ग्रामीणों के साथ की बैठक

# ग्रामीण से चर्चा के बाद शांति एंव सौहार्द बनाने के लिए किया अपील

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               पंचायत चुनाव की कवायदें जहां तेज हो गयी हैं वहीं अब इसके लिए सरकार द्वारा रोड मैप तैयार किया जा रहा है तो ऐसे में चुनाव को सकुशल सम्पन्न कराने के लिए प्रशासन को सचेत किया जा रहा है। समय-समय पर उनको निर्देशित किया जा रहा है जिसके तहत विकास खण्ड शाहगंज सोंधी क्षेत्र के चौकिया गुरैनी में ग्राम प्रधान रियाजुल हक के नेतृत्व में प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस टीम के साथ ग्रामीण के साथ बैठक कर शांति व्यवस्था बनाये रखने की अपील किया है।

बता दें कि पंचायत चुनाव को शांति एंव सौहार्द पूर्ण तरीके से सम्पन्न कराने के लिए पुलिस प्रशासन ने जोर शोर से तैयारी शुरू कर दी है। इसी कड़ी में बुधवार को प्रभारी निरीक्षक राजेश यादव ने उप निरीक्षक जितेंद्र यादव व सत्येंद्र सिंह सहित अन्य पुलिस कर्मी के साथ चौकिया गुरैनी में ग्रामीणों के साथ बैठक कर गांव के चुनाव के बारे में लोगों से चर्चा किया। चर्चा के उपरांत प्रभारी निरीक्षक श्री यादव ने ग्रामीणों ने पंचायत चुनाव में शांति एंव सौहार्द बनाने के लिए कहा है। इस दौरान उन्होंने ने कहा कि चुनाव में किसी भी तरह का अराजकता बर्दास्त नहीं किया जाएगा इस दौरान भारी संख्या में ग्रामीण एकत्र रहे।
Feb 24, 2021

Previous articleशबनम की फांसी एक बार फिर टली, जानिए क्यों ?…
Next articleजौनपुर : आर्थिक मजबूती और सुरक्षित भविष्य के लिए उचित निवेश जरूरी- रघुनन्दन पटनायक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏