जौनपुर : पंचायत चुनाव निर्धारित करेगा अगले विधानसभा का भविष्य- राकेश त्रिवेदी

 जौनपुर : पंचायत चुनाव निर्धारित करेगा अगले विधानसभा का भविष्य- राकेश त्रिवेदी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                  भारतीय जनता पार्टी की जिला बैठक जिले एक होटल में जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के अध्यक्षता में सम्पन्न हुई। बैठक में बतौर मुख्य अतिथि पूर्व प्रदेश उपाध्यक्ष एव जिला प्रभारी राकेश त्रिवेदी ने कहा कि भाजपा हर वार्ड में अपने आगामी पंचायत चुनाव में प्रत्याशी को उतारेगी, पार्टी पूरी ताकत से प्रत्याशी के साथ खड़ी होगी, हम सब पूरे समाज को अपने साथ जोड़ेंगे, यह चुनाव अगले विधानसभा का भविष्य निर्धारित करेगा, जनता हमारी सरकार की व्यवस्था से संतुष्ट है बस हम सब को घर-घर संपर्क करके जनता को बताना है। हम योजनाबद्ध ढंग से चुनाव लड़ेंगे तो हर हाल में हम चुनाव जीतेंगे।

उन्होंने आगे कहा कि प्रधानमंत्री आवास योजना के तहत देश के लाखों लोगों की छत पक्की हो गई है, गांव के अंदर पक्की सड़क जा रही है, पर्याप्त मात्रा में बिजली मिल रही है, किसान क्रेडिट कार्ड से लाखों किसानों ने लाभ उठाया है, आयुष्मान भारत योजना से देश के करोड़ों लोगों ने लाभ उठाया है, भाजपा की सरकार हर तरह की योजना लागू कर रही है जो देश की जनता के लिए आवश्यक है।

इस बार पंचायत चुनाव में मात्र कोई व्यक्ति नहीं बल्कि पार्टी लड़ेगी उन्होंने आगे कहा कि उत्तर प्रदेश में होने जा रहे पंचायत चुनाव के उम्मीदवारों, उनके समर्थकों और कार्यकर्ताओं के साथ पंचायत चुनाव को लेकर भारतीय जनता पार्टी सक्रियता बढ़ा दीजिये, ग्राम सभाओं में चुनावी मंथन, जिला पंचायत वार्डों में बैठकों के बाद ग्राम सभाओं में चुनावी मंथन किया जाएगा, 5 मार्च से 10 मार्च तक भाजपा ग्राम सभा स्तर पर बैठकें करेगी, 10 मार्च से 18 मार्च तक ग्राम चौपालों में बैठकें आयोजित की जाएंगी, उन्होंने कहा कि गांव की बैठकों में भाजपा के दिग्गज होंगे शामिल सरकार के मंत्री और संगठन के पदाधिकारियों का बैठकों में रहना अनिवार्य होगा, सरकार कृषि कानून के साथ ही भाजपा की 4 साल की उपलब्धियों को गिनाएगी, विधानसभा चुनाव-पंचायत चुनाव को लेकर हुई चर्चा बैठक में पंचायत चुनाव और आगामी 2022 के विधानसभा चुनाव की रणनीति पर चर्चा की गई।

इसके साथ ही संगठन को मजबूत करने, जनता के बीच जनप्रतिनिधियों को पहुंचने को लेकर चर्चा की गई, संगठन के लोगों की बैठक की गई जिसमें बूथ को मजबूत करने की रणनीति पर चर्चा हुई। बैठक का संचालन जिला महामंत्री पीयूष गुप्ता ने किया उक्त अवसर पर जिला महामंत्री सुशील मिश्रा, अशोक मौर्या, जिला उपाध्यक्ष सुरेन्द्र सिंघानियां, संतोष सिंह, सुनील तिवारी, किरण श्रीवास्तव, ओमप्रकाश निषाद, जिला मंत्री राजू दादा, उमाशंकर सिंह, राज पटेल, जिला कोषाध्यक्ष संतोष मिश्रा, सरदार सिंह, पाणिनि सिंह, सतीश सिंह, पंकज मिश्रा, राजेश श्रीवास्तव, धनन्जय सिंह, भूपेंद्र सिंह, अंजना श्रीवास्तव, पीयूष वर्धन सिंह, मीडिया प्रभारी आमोद सिंह, विनीत शुक्ला, अनिल गुप्ता, रोहन सिंह, प्रमोद प्रजापति, अवनीश यादव, मण्डल अध्यक्ष गण विनोद शर्मा, बलबीर गौड़, विनोद मौर्या, यादवेंद्र सिंह लवकुश, वंश बहादुर पाल, राम स्वारथ बिंद, हृदय नारायण शुक्ला, भोला सिंह, सुनील अग्रहरी, अमित श्रीवास्तव, विकास शर्मा, राजकेशर पाल, मदन सोनी, धर्मेंद्र मिश्र, नरेंद्र विश्वकर्मा, अजय मिश्र, जितेंद्र मिश्र, भूपेश सिंह, शैलेश सिंह, संतोष गुप्ता, चंद्रेश गुप्ता, सुरेंद्र विक्रम सिंह, महेंद्र बिंद, दिलीप शर्मा विवेक एवं समस्त ब्लॉक संयोजक उपस्थित रहें।
Mar 03, 2021

Previous articleजौनपुर : पंचायत चुनाव से पहले पंचायती विभाग में बड़े स्तर पर फेर बदल होने के संकेत
Next articleजौनपुर : छात्राओं ने मिशन शक्ति के तहत निकाली जागरूकता रैली
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏