जौनपुर : पंचायत चुनाव में श्रीकला रेड्डी के नामांकन से जिले की राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ी

जौनपुर : पंचायत चुनाव में श्रीकला रेड्डी के नामांकन से जिले की राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ी

# जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी का महासंग्राम अब हो गया है दिलचस्प

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव हेतु शनिवार से नामांकन का कार्य कलेक्ट्रेट परिसर में शुरू हुआ। इस दौरान पूर्व सांसद धनंजय सिंह की पत्नी श्रीकला रेड्डी ने शनिवार को कलेक्ट्रेट पहुंचकर जिला पंचायत सदस्य पद पर नामांकन कर जिले के राजनीतिक गलियारे में सरगर्मी बढ़ा दी है।

श्रीमति रेड्डी ने वार्ड नंबर 45 से अपना नामांकन दाखिल किया। नामांकन से पूर्व उन्होंने पूर्वांचल में आस्था का केंद्र माँ शीतला चौकियां धाम में मत्था टेककर आर्शीवाद लिया। इसके बाद अपने समर्थकों व प्रस्तावकों के साथ कलेक्ट्रेट में सीआरओ कोर्ट में आरओ के समक्ष नामांकन पत्र दाखिल किया। उनके नामांकन करने से जिला पंचायत अध्यक्ष के कुर्सी के दावेदारों में खलबली मच गई है।

बताते चलें कि जौनपुर मे जिला पंचायत अध्यक्ष की कुर्सी महिला सामान्य है। ऐसे में अगर यह जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत जाती है तो वह जिला पंचायत अध्यक्ष का चुनाव लड़ सकती है। वहीं पूर्व सांसद स्व. अर्जुन सिंह यादव की बहू अनीता यादव पत्नी अमित यादव ने भी नामांकन किया है।

जिससे जिला पंचायत अध्यक्ष का महासंग्राम दिलचस्प हो गया है। फिलहाल राजनीतिक गलियारे में इस बात की भी चर्चा है कि अगर श्रीमती रेड्डी जिला पंचायत सदस्य का चुनाव जीत जाती है तो जिला पंचायत अध्यक्ष के लिए काफी गहमा-गहमी होने के आसार हैं। भाजपा से टिकट मिलने पर ही। श्रीमती श्रीकला रेड्डी 2020 में हुए मल्हनी विधानसभा उपचुनाव में भी पति के साथ राजनीतिक रूप से सक्रिय थी।
Apr 03, 2021

Previous articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में तीन लोग गंभीर रूप से घायल
Next articleजौनपुर : पौने तीन किलो गांजा व अवैध तमंचा के साथ एक अभियुक्त को खेतासराय पुलिस ने किया गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏