जौनपुर : पंचायत चुनाव में हिंसा फैलाने वालों पर लगेगा रासुका- डीएम

जौनपुर : पंचायत चुनाव में हिंसा फैलाने वालों पर लगेगा रासुका- डीएम

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               शाहगंज सोंधी ब्लाक में शुक्रवार को प्रत्याशियों के साथ हुई बैठक में डीएम मनीष कुमार वर्मा ने लोकतंत्र के इस पर्व को शांतिपूर्ण ढंग से मनाने को कहा। किसी भी बाहरी व्यक्ति को अपने घर में संरक्षण न दें। नहीं तो संरक्षण देने वाले को परिवार सहित जेल की हवा खानी होगी। यदि किसी ने पंचायत चुनाव में हिंसा फैलाया तो उस पर रासुका लगेगा।

डीएम ने मतदाता सूची में नाम न होने की दशा में किसी को हंगामा न करने की हिदायत दी। कहा कि जिसका नाम मतदाता सूची में होगा वही अपने मताधिकार का प्रयोग करेगा। कोई भी प्रत्याशी वोट के लिए मतदाताओं पर दबाव नहीं बनाएगा। उन्होंने सभी को मास्क लगाने और कोविड-19 गाइडलाइन का पालन करने को कहा। एसपी राजकरन नैयर ने प्रत्याशियों से आपसी भाईचारे के साथ चुनाव लड़ने की अपील की। कहा कि कोई भी प्रत्याशी कानून अपने हाथ में लेने की कोशिश नहीं करेगा। किसी भी घटना की जानकारी पुलिस को दें।

पुलिस कार्रवाई करेगी। तत्काल कार्रवाई न करने पर पुलिस पर भी कानूनी कार्रवाई होगी। लोगों के बीच मत भेद भले ही हो सकता हो, लेकिन मन भेद नहीं होना चाहिए। डीएम एसपी ने सभी प्रत्याशियों को जीत की अग्रिम बधाई देते हुए शांति व्यवस्था बनाए रखने की अपील की। इस पर प्रत्याशियों ने भी कानून का सहयोग करने और शांति व्यवस्था बनाए रखने का अधिकारियों को भरोसा दिलाया। अंत में प्रत्याशियों ने निष्पक्ष चुनाव और कोविड-19 गाइडलाइन का आनुपालन करने को शपथ ली। बैठक में क्षेत्राधिकारी अंकित कुमार, आरओ एके वर्मा, बीडीओ अनुराग राय, एसएचओ राजेश यादव समेत सभी प्रत्याशी मौजूद रहे।
Apr 09, 2021

Previous articleजौनपुर : धर्मांतरण व श्रीराम नवमी को लेकर हिंदू जागरण मंच की हुई बैठक
Next articleसूबेदार यादव…
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏