जौनपुर : पंचायत प्रमुख के चुनाव में पराजय की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अखण्ड प्रताप ने दिया इस्‍तीफा

जौनपुर : पंचायत प्रमुख के चुनाव में पराजय की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अखण्ड प्रताप ने दिया इस्‍तीफा

# सपा जिलाध्यक्ष ने की लीपापोती, प्रेस विज्ञप्ति में इस्तीफे का कारण बताया अपरिहार्य

जौनपुर।
फैज़ान अंसारी
तहलका 24×7
                पंचायत प्रमुख चुनाव में समाजवादी पार्टी की शिकस्त के बाद समाजवादी पार्टी के शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष अखण्ड प्रताप यादव ने पद से इस्तीफा दे दिया है। अखण्ड प्रताप यादव ने हार की नैतिक जिम्मेदारी लेते हुए अपने पद से इस्तीफा दे दिया है।

उन्होंने जिलाध्यक्ष लाल बहादुर यादव को पत्र लिखते हुए कहा कि विधानसभा क्षेत्र शाहगंज के अन्तर्गत अधिकांश जिला पंचायत सदस्यों के पद तथा तीनों क्षेत्र पंचायत प्रमुख के पद पर पार्टी को हार का सामना करना पड़ा। जिसकी नैतिक जिम्मेदारी लेता हूं। जिम्मेदारी लेते हुए मैं विधानसभा के अध्यक्ष पद से त्याग पत्र देता हूँ लेकिन मैं पार्टी के सक्रिय कार्यकर्ता के रूप में लगातार पार्टी हित काम करता रहूंगा। अखण्ड प्रताप ने बताया कि उन्होंने चुनाव में पार्टी को आगे ले जाने की पूरी कोशिश की। उन्होंने हार के लिए खुद को जिम्मेदार मानते हुए कहा कि मैंने अपने पद से नैतिक आधार पर इस्तीफा दिया है।

वहीं जिलाध्यक्ष ने लीपापोती करते हुए प्रेस विज्ञप्ति के माध्यम से बताया समाजवादी पार्टी के शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष अंखड प्रताप यादव द्वारा किन्हीं अपरिहार्य कारणों के वजह से विधानसभा अध्यक्ष के पद से इस्तीफा देने के वजह से मिथिलेश यादव पुत्र मोती चन्द्र यादव ग्राम व पोस्ट सुइथाकलां को समाजवादी पार्टी का शाहगंज विधानसभा अध्यक्ष नामित किया जाता है।
Previous articleजौनपुर : विद्युत विभाग ने किया लाखों बकाये की वसूली, 18 बड़े बकायेदारों का कटा कनेक्शन
Next articleजौनपुर : अमीन संघ के अध्यक्ष बनें अशोक मिश्र
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏