जौनपुर : पक्खनपुर की नव निर्मित सड़क चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट

जौनपुर : पक्खनपुर की नव निर्मित सड़क चढ़ी भ्रष्टाचार की भेंट

# मात्र दो ही महीनें में उखड़ी गिट्टियां बयां कर रही है बंदरबांट की कहानी

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
             क्षेत्र अंतर्गत सुल्तानपुर मुख्य मार्ग से स्व. देवतादीन यादव के समाधि स्थल तक बनी सड़क महज दो ही महीने में उधड़ने लगी जो मरम्मत कार्य में भ्रष्टाचार की कहानी बयां कर रही है। ग्रामीणों ने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को शिकायती पत्र भेजकर भ्रष्टाचार की जांच करने एंव सड़क को मानक के अनुरूप मरम्मत कराए जाने की मांग की है।

पक्खनपुर गांव निवासी प्रगतिशील समाजवादी पार्टी लोहिया के जिलाध्यक्ष प्रभानंद यादव ने बताया कि मुख्य मार्ग से स्व. देवतादीन यादव के समाधि स्थल तक कुल 5 लाख 36 हजार रुपये की लागत से बनी सड़क महज दो माह में ही उखड़ने लगी है। जिला पंचायत से बनी सड़क में जबरदस्त बंदरबांट हुआ है।

सड़क बनते समय ही मानक के अनदेखी व घटिया सामग्री के इस्तेमाल की शिकायत जिम्मेदार अधिकारियों से की गई थी लेकिन अधिकारियों के कान पर जूं नहीं रेंगी जिसका परिणाम यह हुआ कि बेहद घटिया सामग्री से निर्मित सड़क ने पहली बारिश में ही अपना रंग दिखा दिया। उक्त मार्ग के निर्माण में हुए भ्रष्टाचार की जांच एंव सड़क को मानक के अनुरूप निर्माण कराए जाने के लिए मुख्यमंत्री को संबोधित शिकायती पत्र प्रेषित किया गया है।
Previous articleवाराणसी : 34 किलो चांदी के साथ दो भाई गिरफ्तार
Next articleसुल्तानपुर : पर्यावरण व जैव संरक्षण के लिए आवश्यक है हरिशंकरी वृक्ष- ज्ञानेन्द्र विक्रम सिंह ‘रवि’
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏