जौनपुर : पति, सास, श्वसुर सहित छह पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज

जौनपुर : पति, सास, श्वसुर सहित छह पर दहेज उत्पीड़न का केस दर्ज

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
                क्षेत्र अंतर्गत शेख असरखपुर गांव में अपने मायके आयी विवाहिता के पीछे पहुंचे ससुराल पक्ष के लोगों के द्वारा मारने पीटने के मामले में पुलिस ने पति, सास, श्वसुर, जेठ, जेठानी तथा देवर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।

गांव निवासी सूर्यकला पत्नी स्व. चन्द्रभान तिवारी ने थाने में तहरीर देकर आरोप लगाया कि उसकी पुत्री अंकिता तिवारी का विवाह दो वर्ष पूर्व आजमगढ़ जिले के रानी की सराय थाना क्षेत्र के दिलौरा गांव निवासी अभिषेक तिवारी पुत्र राम प्रकाश के साथ की गयी थी। जिसमें अपनी हैसियत के अनुसार दान दहेज देकर बेटी को बिदा किया गया था।
शादी के कुछ दिन बाद से ही उसे बाइक व नकदी के लिए प्रताड़ित किया जाने लगा। हद तो तब हो गई जब मंगलवार को उसे ससुराल से बिदा कराकर लाया गया। शाम को एक स्कार्पियो से पति अभिषेक, श्वसुर राम प्रकाश, सास शेशा, जेठ रवि, जेठानी रीतू और देवर आषीश पहुंच दहेज में बाइक और पैसे मांगने लगे। मना करने पर उसे और उसकी पुत्री की भी पिटाई कर दिए। आरोप के आधार पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है।
Previous articleजौनपुर : तमंचे के साथ युवक गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : मंदिर में साथियों संग बैठा युवक हुआ अचेत, चिकित्सक ने घोषित किया मृत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏