जौनपुर : पत्रकारिता जगत के पुरोधाओं को शाहगंज पत्रकार संघ ने दी श्रद्धांजलि

जौनपुर : पत्रकारिता जगत के पुरोधाओं को शाहगंज पत्रकार संघ ने दी श्रद्धांजलि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  पत्रकारिता जगत के कई पुरोधाओं के असामयिक निधन पर जौनपुर पत्रकार संघ की शाहगंज ईकाई के अध्यक्ष एख़लाक खान की अध्यक्षता एक शोकसभा का आयोजन नगर के एराकियाना मोहल्ला स्थित ग्रैंड लान में कियि गया। मंगलवार की अपराह्न आयोजित शोक सभा में सर्वप्रथम सभी गतात्माओं की आत्मा की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धा-सुमन अर्पित किया गया।
शोकसभा को सम्बोधित करते हुए पत्रकार गुलाम साबिर ने कहा कि गत दिनों जनपद में हुई पत्रकारों का असामयिक निधन हुआ है जिससे पत्रकारिता जगत के लोग मर्माहत हैं। वहीं पत्रकार अजय सिंह ने कहा कि कोविड महामारी ने हमारे कई संरक्षकों को हमसे छीन लिया है जिसकी भरपाई होना असम्भव है। ईश्वर सभी गोलोक वासियों की आत्मा को अपने श्री चरणों में स्थान दे।
वहीं पत्रकार रवि शंकर वर्मा ने कहा कि पत्रकारों की नर्सरी लगाने वाले वरिष्ठ पत्रकार तरूणमित्र के समूह सम्पादक कैलाश नाथ जी ने पत्रकारिता का मापदंड बनाया था जिसका अनुसरण कर आज तमाम पत्रकार अपनी लेखनी का लोहा मनवा रहे हैं वहीं दैनिक मान्यवर के सम्पादक ओमप्रकाश जायसवाल एंव सम्पादक साजिद हमीद ने अपने मृदुल स्वभाव से सभी के दिलों में एक अलग पहचान बनाई थी इन सभी के अलविदा कहने से सभी स्तब्ध हैं।
शोक सभा का संचालन प्रीतम सिंह ने किया इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार राममूर्ति यादव, इकरार खान, बाबा सिंह, ज़ेया अनवर, फैज़ान अंसारी, राजकुमार अश्क, मुलायम सोनी, अज़ीम सिद्दीकी, शारिक खान, फहद खान समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे।
Previous articleजौनपुर : समाजवादी पार्टी का ही बनेगा जिला पंचायत अध्यक्ष- लालबहादुर यादव
Next articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में अधिवक्ता की दर्दनाक मौत, शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏