जौनपुर : पत्रकारों एंव उनके परिजनों के निधन पर शाहगंज पत्रकार संघ ने दी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि

जौनपुर : पत्रकारों एंव उनके परिजनों के निधन पर शाहगंज पत्रकार संघ ने दी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  कोरोना त्रासदी में कई पत्रकार एंव उनके परिजन काल का गाल में समा गये जिससे पत्रकारिता जगत मर्माहत है। सभी मृतात्मा की शांति के लिए जौनपुर पत्रकार संघ की शाहगंज ईकाई ने एक शोकसभा आयोजित कर सभी को श्रद्धा-सुमन अर्पित किया। नगर के रामलीला भवन गली स्थित हयात मार्केट में आयोजित शोकसभा की अध्यक्षता शाहगंज पत्रकार संघ के अध्यक्ष एख़लाक खान ने किया।

शोकसभा में अध्यक्ष एख़लाक खान ने कहा कि इस समय कोरोना त्रासदी बहुत भयावह हो गयी है नित्य कहीं न कहीं से अपनों के शोक समाचार सुनने को मिल रहे हैं सभी साथियों को धैर्य का परिचय देते हुए से अपना और अपने परिजनों का ख्याल रखना होगा। शोकसभा में सर्वप्रथम गोलोक वासी की आत्माओं की शांति के लिए दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। शोकसभा का संचालन पत्रकार प्रीतम सिंह ने किया।

शोकसभा में तहलका24×7 के एडिटर रवि शंकर वर्मा ने बताया कि इस दुखद समय में हम सभी ने अमर उजाला करंजाकला प्रतिनिधि बच्चू लाल विश्वकर्मा, तरूणमित्र खेतासराय प्रतिनिधि रिंकू श्रीवास्तव,तहलका24×7 कादीपुर प्रतिनिधि शीलेश बरनवाल की माता प्रभावती देवी एंव तहलका24×7 सुईथाकलां प्रतिनिधि राजीव श्रीवास्तव के पिता बसंत श्रीवास्तव जी को खोया है जिससे शाहगंज पत्रकार संघ मर्माहत है।

जिनकी आत्मा की चिर शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना करते हुए अश्रुपूरित श्रद्धांजलि अर्पित किया गया। इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार राममूर्ति यादव, अजय सिंह, इकरार खान, गुलाम साबिर, बाबा सिंह, ज़ेया अनवर, फैज़ान अंसारी, राजकुमार अश्क, मुलायम सोनी, अज़ीम सिद्दीकी, शारिक खान, फहद खान समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे।
Apr 26, 2021

Previous articleजौनपुर : कोविड-19 हास्पिटल में भर्ती मरीजों का एसडीएम ने लिया जायजा
Next articleजौनपुर : पत्रकार के पितृशोक पर क्रांतिकारी पत्रकार परिषद ने जताया शोक
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏