जौनपुर : पत्रकार की मां के निधन पर शोकसभा आयोजित

जौनपुर : पत्रकार की मां के निधन पर शोकसभा आयोजित

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              यूपी वर्किंग जर्नलिस्टस् यूनियन की जौनपुर ईकाई के तत्वावधान में एक आवश्यक बैठक जिला कार्यालय पर हुई। जिसकी अध्यक्षता विजय प्रकाश मिश्र ने की। बैठक मे जनपद के वरिष्ठ पत्रकार अरुण कुमार सिंह की 92 वर्षीय माता श्रीमती इन्दिरा सिंह की लम्बी बीमारी के दौरान देहांत हो जाने पर उन्हें श्रद्धांजलि अर्पित की गई और 2 मिनट मौन रहकर मृत आत्मा की शान्ति के लिए ईश्वर से प्रार्थना की गई और शोकाकुल परिवार को इस दुख को सहने की ईश्वर से प्रार्थना की गई।

इस अवसर पर यूनियन के महामंत्री सन्तोष कुमार सोन्थालिया कहा कि मां का बिछोह एक पुत्र के लिए बहुत ही दुखद होता है ईश्वर मृत आत्मा को शान्ति प्रदान करें।बैठक में संरक्षक डॉ कुंवर यशवंत सिंह, उपाध्यक्ष मोहर्रम अली, प्रेम प्रकाश मिश्र, रियाजुल हक, परेश कुमार सिन्हा, प्रमोद कुमार माली, प्रमोद कुमार पांडेय, डा यशवंत कुमार गुप्ता, सगंठन मन्त्री अरुण कुमार यादव, सुधाकर शुक्ला, दीपक मिश्र, अरुण कुमार तिवारी, अभिषेक शुक्ला, चन्द्र मणि पाण्डेय, आरिफ खान, राम चन्द्र नागर, शब्बीर हैदर, सन्तोष यादव, मनीष गुप्ता, सरफराज अहमद, जावेद रिजवी, दीपक चिटकारिया, आदर्श कुमार, शरद कुमार जायसवाल, ओमप्रकाश यादव, सम्पादक महेंद्र, चन्द्र प्रकाश तिवारी, आदि पत्रकार उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : शिक्षकों एवं कर्मचारियों ने भरी हुंकार
Next articleआजमगढ़ : सठियांव से खोरसन रोड के बीच बनेंगे 18 अंडरपास
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏