जौनपुर : पत्रकार के पितृशोक पर शोकसभा आयोजित

जौनपुर : पत्रकार के पितृशोक पर शोकसभा आयोजित

# पत्रकारों ने दी अश्रुपूरित श्रद्धांजलि

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               क्षेत्र स्थित जमदहां निवासी दैनिक भास्कर के संवाददाता यूसुफ खान के पिता का एक लम्बी बीमारी के चलते इलाज के दौरान उनका निधन हो गया। जिससे पत्रकारों साथियों सहित तमाम शुभचिंतकों में शोक की लहर दौड़ पड़ी। शोक संवेदना प्रकट करने वाले लोगों का सिलसिला जारी है। ऐसे में पत्रकारों साथियों ने कस्बा खेतासराय स्थित मीडिया कार्यालय पर सोमवार को एक शोक सभा का आयोजन कर गहरा शोक व्यक्त किया तथा दिवंगत आत्मा की शांति के लिए ईश्वर से प्रार्थना किया।

मृतक आत्मा के शांति प्रदान के लिए मीडिया कार्यालय पर पत्रकार आनन्द सिंह की अध्यक्षता के एक शोक सभा का आयोजन किया गया। जिसमें मृतक के व्यक्तिव एंव कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए गहरा दुःख व्यक्त किया। उन्होंने कहा कि इस दुःख की घड़ी में हम सभी परिजनों के साथ खड़े है। भगवान उनकी आत्मा को शांति प्रदान करें और इस दुःख की बेला को सहन करने के लिए परिजनों को शक्ति प्रदान करें।

इस दौरान पत्रकार राममूर्ति यादव सैय्यद तारिक, श्यामचन्द्र यादव, विवेक श्रीवास्तव, सुरेश कुमार, मोनू श्रीवास्तव, फहीम अहमद, औरंगजेब खान, राकेश शर्मा, हाजी जियाउद्दीन, निशानाथ, प्रेम यादव, हलीम सिद्दीकी, आशुतोष श्रीवास्तव, बाबा सिंह, भानू प्रताप सिंह समेत तमाम पत्रकार उपस्थित रहे। शोकसभा का संचालन पत्रकार अज़ीम सिद्दीकी ने किया।
Previous articleजौनपुर : काकोरी कांड के 96वीं वर्षगांठ पर शहीदों को किया गया नमन
Next articleजौनपुर : कांग्रेसियों ने भाजपा सरकार के खिलाफ निकाला जुलूस
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏