जौनपुर : पत्रकार के साथ अभद्रता करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

जौनपुर : पत्रकार के साथ अभद्रता करने वाले को पुलिस ने किया गिरफ्तार

# मामला मैनुद्दीनपुर में कवरेज़ करने गए पत्रकार के साथ बदसुलूकी का

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
               बीते तीन दिन पूर्व थाना क्षेत्र के मैनुद्दीनपुर गांव में अनुसूचित जातियों के बीच हुए संघर्ष की ख़बर का कवरेज़ करने गए मीडियाकर्मी के साथ अभद्रता करने के मामले में उच्चधिकारियों के हस्तक्षेप से आरोपित को शनिवार को उसके गांव से गिरफ्तार कर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज कर चालान न्यायालय भेज दिया गया। मनबढ़ की गिरफ्तारी से खेतासराय पुलिस ने राहत की सांस ली। मालूम होकि उक्त गांव में अनुसूचित जातियों के बीच जमीन के विवाद को लेकर संघर्ष हो गया था।

जानकारी मिलने पर कवरेज़ करने गए पत्रकार राकेश शर्मा को मनबढ़ अजीत ने न सिर्फ संकलन करने से रोका बल्कि अभद्रता करते हुए मोबाइल भी छीन ने का प्रयास किया। सूचना देने के बाद भी खेतासराय पुलिस ने कोई गम्भीरता नहीं दिखायी।जोनल एडीजी के हस्तक्षेप पर पुलिस ने धारा भादवि की धारा 352 एंव 506 के अंतर्गत मुकदमा दर्ज कर लिया। मामले की विवेचना उपनिरीक्षक हरिशंकर यादव को सौंपी गई।आरोपित घर छोड़ कर फरार हो गया था। तीसरे दिन आरोपी को उसके घर से ही गिरफ्तार कर शाहगंज एसडीम कोर्ट में पेश किया गया जहाँ उसे जमानत मिल गई।
Previous articleसमाज से जुड़े रहने के लिए विधायक ने ठुकरा दिया था मंत्री पद
Next articleजौनपुर : मामूली विवाद में हुई मारपीट में महिला घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏