जौनपुर : पत्रकार को पितृशोक, पत्रकारिता जगत समेत क्षेत्र में शोक की लहर

जौनपुर : पत्रकार को पितृशोक, पत्रकारिता जगत समेत क्षेत्र में शोक की लहर

# समाजसेवी के निधन पर शोक संवेदना व्यक्त करने वालों का लगा तांता

शाहगंज।
एख़लाक खान
तहलका 24×7
             अमर उजाला के वरिष्ठ पत्रकार आनंद देव यादव के पिता समाजसेवी विभूति नारायण यादव का आज निधन हो गया। 75 वर्षीय समाजसेवी स्वर्गीय यादव पिछले कुछ दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। बुधवार की अपराह्न उन्होंने बक्शा ब्लॉक के करतिहा गांव स्थित अपने पैतृक आवास पर अंतिम सांस ली।

पत्रकार के पिता के निधन की खबर मिलते ही क्षेत्रीय सपा विधायक लकी यादव समेत विभिन्न राजनीतिक दलों के सैकड़ों लोगों ने उनके पैतृक आवास पर पहुंचकर शोक संवेदना व्यक्त किया। जिले के बक्शा विकास खंड के करतिहा गांव निवासी अमर उजाला जौनपुर के वरिष्ठ पत्रकार आनंद देव यादव के पिता विभूति नारायण यादव पिछले कई दिनों से अस्वस्थ चल रहे थे। उनका उपचार मुंबई के बड़े अस्पताल में कराया जा रहा था।
वहां से काफी स्वस्थ हो जाने के बाद चिकित्सकों की सलाह पर आनंद यादव अपने पिता को पैतृक गांव ले आए थे। पांच बहनों में आनंद यादव अपने पिता के इकलौते पुत्र हैं। बुधवार को उनके पिता के निधन की खबर लगते ही जिले के विभिन्न राजनीतिक दलों के वरिष्ठ पदाधिकारियों, कार्यकर्ताओं, इलेक्ट्रॉनिक और प्रिंट मीडिया से जुड़े पत्रकारों और सामाजिक संस्था के लोगों ने उनके पैतृक आवास बक्शा ब्लाक के करतिहा में पहुंच कर शोक संवेदना व्यक्त किया। उनका अंतिम संस्कार शाम पांच बजे जिला मुख्यालय स्थित रामघाट पर किया गया।
Previous articleजौनपुर : लगातार दूसरी बार भी नहीं अदा हो सकी शाही ईदगाह मे ईद-उल-अजहा की नमाज़
Next articleजौनपुर : सड़क दुर्घटना में दो सगे भाई घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏