जौनपुर : पत्रकार पुत्र पर हुए जानलेवा में एक हफ्ते के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पत्रकारों में रोष

जौनपुर : पत्रकार पुत्र पर हुए जानलेवा में एक हफ्ते के बाद भी पुलिस के हाथ खाली, पत्रकारों में रोष

# सत्तापक्ष के दबाव में पुलिस हुई शिथिल, पुलिस के संरक्षण में खुलेआम घूम रहें हैं बेखौफ अपराधी

# शाहगंज क्षेत्र के आक्रोशित पत्रकारों ने मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार को सौंपा

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
            वरिष्ठ पत्रकार राजकुमार सिंह के पुत्र पर सप्ताह पूर्व हुए जानलेवा हमले में हमलावरों की गिरफ्तारी नहीं न होने से पत्रकारों में रोष है। सत्तापक्ष के दबाव में पुलिस ने शिथिलता अख्तियार कर लिया है जिससे मनबढ़ आरोपी बेखौफ हो कर घूम रहे हैं और पुलिस हाथ पर हाथ धरे बैठी है।

पुलिस की शिथिल कार्यशैली से आक्रोशित शाहगंज के पत्रकारों ने शुक्रवार की सुबह पत्रकार संघ जौनपुर की शाहगंज ईकाई के अध्यक्ष एख़लाक खान, रविशंकर वर्मा, सारिक खान, विक्रम सिंह एंव गुलाम साबिर के नेतृत्व में मुख्यमंत्री को संबोधित ज्ञापन तहसीलदार अभिषेक राय को सौंप कर आरोपियों की जल्द से जल्द गिरफ्तारी की मांग किया। पत्रकारों ने शासन प्रशासन को आगाह किया कि यदि अपराधियों की गिरफ्तारी सप्ताह भर के भीतर नहीं हुई तो सभी पत्रकार भीषण आन्दोलन को बाध्य होंगे।

मालूम हो कि बीते 19 मार्च को दिन में करीब 11 बजे मामूली विवाद को लेकर न्यू भगौती कालोनी निवासी प्रियन्जुल सिंह पुत्र पत्रकार राजकुमार सिंह की टीबी हास्पिटल के पास आराध्या फर्नीचर हाऊस पर धावा बोलकर आठ से दस लोग लाठी, डण्डा और लोहे की राड लेकर पहुंचे सभी ने पहले प्रियन्जुल को जमकर मारा पीटा फिर उसके दुकान में रखे फर्नीचर को तोड़ डाला। मनबढ़ बदमाश जाते समय कैश बाक्श में रखा 43 हजार रूपये नगदी भी लूटकर फरार हो गये। दिन दहाड़े हुई इस वारदात से पूरे क्षेत्र में दहशत का माहौल कायम हो गया है।

सूचना मिलते ही लाइनबाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंच कर लहूलुहान व्यापारी को जिला अस्पताल ले गयी। दवा इलाज के बाद पीड़ित की तहरीर पर पुलिस ने दो सगे भाई समेत आठ अज्ञात लोगो के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 307, 395, 427, 452 एंव 7 क्रिमिनल एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गयी थी लेकिन घटना के एक सप्ताह बाद भी पुलिस आरोपियों को गिरफ्तार नहीं कर पायी।

इस दौरान वरिष्ठ पत्रकार संतोष दीक्षित, श्रवण उपाध्याय, प्रणय तिवारी, अजय पांडेय, ज़ेया अनवर, फैज़ान अंसारी, अजय सिंह, संत लाल सोनी, युसुफ खान, राजेश गौतम, विवेक गुप्ता गोलू, राजीव श्रीवास्तव, फहद खान, नौशाद मंसूरी, विनोद साहू, मुलायम सोनी, जिया लाल सोनी, राकेश शर्मा, निशानाथ, अमित सिंह, सेराज अहमद, विपिन कुमार, संदीप कुमार, शिव शंकर सोनी समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे।

Mar 26, 2021

Previous articleजौनपुर : पत्रकार पुत्र पर हुए जानलेवा हमले में एक सप्ताह बाद भी आरोपियों की गिरफ्तारी में पुलिस नाकाम
Next articleजौनपुर : जेसीआई संस्कार द्वारा आयोजित सीएपीपी प्रशिक्षण शिविर सफलता पूर्वक संपन्न
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏