जौनपुर : पत्रकार पुत्र पर हुए जानलेवा हमले का एक आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर : पत्रकार पुत्र पर हुए जानलेवा हमले का एक आरोपी गिरफ्तार

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
              एक माह पूर्व पत्रकार राजकुमार सिंह के पुत्र की दुकान में घुसकर जानलेवा हमला करने और लूट के आरोप में लाइन बाजार पुलिस ने नामजद अभियुक्त श्रवण सिंह शालू को कल बुधवार को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने अभियुक्त को रिमांड में लेकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया। मजिस्ट्रेट ने उसे न्यायिक अभिरक्षा में जेल भेज दिया। जेल के बाहर जांच में श्रवण सिंह शालू की जांच रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है। जांच रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मचा है।

जानकारी के मुताबिक गत 19 मार्च को पत्रकार राजकुमार सिंह पुत्र प्रियंजुल सिंह की फर्नीचर की दुकान आराध्या फर्नीचर में दिनदहाड़े ध्रुव सिंह गुड्डा और श्रवण सिंह शालू के नेतृत्व में 8-10 की तादाद में बदमाशों ने लूटपाट की और दुकानदार प्रियंजुल सिंह पर जानलेवा हमला किया व दुकान में रखे लाखों रुपए के फर्नीचर तोड़ डाले। इस हमले में प्रियंजुल को गंभीर चोटें आई।

भुक्तभोगी द्वारा सूचना देने पर पुलिस ने दो नामजद समेत आठ 10 लोगों के खिलाफ भादवि की धारा 147, 148, 307, 325, 395, 427, 452, एंव 7 CLA एक्ट के तहत मुकदमा दर्ज कर लिया था। एक माह तक लाइन बाजार पुलिस और विवेचक सत्तारूढ़ दल के जन प्रतिनिधियों के दबाव में आरोपियों को बचाते रहे। कल 21 अप्रैल को पुलिस ने नामजद अभियुक्तों में से श्रवण सिंह शालू को गिरफ्तार कर लिया।
Apr 22, 2021

Previous articleजौनपुर : अधिवक्ता संघ के पूर्व महामंत्री के निधन पर अधिवक्ताओं ने जताया शोक
Next articleजौनपुर : जान जोखिम में डालकर स्वास्थ्य कर्मी बिना पीपीई कीट के कर रहे जांच
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏