जौनपुर : पत्रकार रिंकू श्रीवास्तव के असामयिक निधन पर शाहगंज पत्रकार संघ ने दी श्रद्धांजलि

जौनपुर : पत्रकार रिंकू श्रीवास्तव के असामयिक निधन पर शाहगंज पत्रकार संघ ने दी श्रद्धांजलि

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
               बेबाक पत्रकारिता के बल पर अपनी पहचान बनाने वाले निष्पक्ष पत्रकार रिंकू श्रीवास्तव के असामयिक निधन पर शाहगंज पत्रकार संघ के तत्वावधान में शाहगंज तहसील अध्यक्ष एख़लाक खान की अध्यक्षता में पुरानी बाजार स्थित तहलका 24×7 कार्यालय पर एक शोकसभा का आयोजन किया गया। शोक सभा में सर्वप्रथम रिंकू श्रीवास्तव जी की आत्मा को चिर शान्ति प्रदान करने के लिए दो मिनट का मौन रख कर श्रद्धांजलि अर्पित की गई।

शोक सभा में पत्रकार रवि शंकर वर्मा ने रिंकू श्रीवास्तव के व्यक्तित्व एंव कृतित्व पर प्रकाश डालते हुए कहा कि हिंदी दैनिक तरुणमित्र के खेतासराय प्रतिनिधि रिंकू श्रीवास्तव जी का रविवार की शाम खेतासराय नगर के एक निजी हॉस्पिटल में आकस्मिक निधन हो गया। रिंकू श्रीवास्तव (35) खेतासराय थानांतर्गत फरीदपुर जैगहां के मूल निवासी थे करीब एक दशक से हिंदी दैनिक अखबार से जुड़े थे। रविवार को अचानक सांस लेने में तकलीफ के चलते उन्हें नगर के निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया था जहाँ देर शाम उन्होंने दम तोड़ दिया। अंतिम संस्कार देर रात गोरारी स्थित श्मशान घाट पर किया गया। पत्रकार रिंकू श्रीवास्तव के निधन की खबर पाकर पूरा पत्रकार समाज स्तब्ध रह गया।

वरिष्ठ पत्रकार प्रीतम सिंह ने कहा कि रिंकू श्रीवास्तव के एक दशक का पत्रकारिता जीवन बेदाग रहा है अपने पत्रकारिता धर्म को निष्पक्षता से निभाते हुए मजबूर असहायों की आवाज बन गये थे जिनके असमय जाने से अपूर्णनीय क्षति हुई है। इस दौरान गुलाम साबिर, ज़ेया अनवर, फैज़ान अंसारी, अजय सिंह, इकरार खान, राजकुमार अश्क, विवेक गुप्ता गोलू, राजीव श्रीवास्तव, फहद खान, मुलायम सोनी समेत तमाम पत्रकार मौजूद रहे।
Apr 19, 2021

Previous articleजौनपुर : गेहूं क्रय केन्द्र 25 किमी दूर होने अन्नदाता हो रहे हैं हलकान
Next articleजौनपुर : पत्रकार रिंकू श्रीवास्तव के असामयिक निधन से पत्रकारिता जगत स्तब्ध
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏