20.1 C
Delhi
Thursday, February 22, 2024

जौनपुर : परिजनों की तहरीर पर बाला यादव हत्याकाण्ड में ब्लाक प्रमुख समेत तीन लोगो पर मुकदमा दर्ज

जौनपुर : परिजनों की तहरीर पर बाला यादव हत्याकाण्ड में ब्लाक प्रमुख समेत तीन लोगो पर मुकदमा दर्ज

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 सोमवार रात सभासद बाला यादव हत्याकाण्ड में जीआरपी पुलिस ने मंगलवार को ब्लाक प्रमुख समेत तीन लोगो के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज किया है।मंगलवार शाम पोस्टमार्टम के बाद बाला यादव का अंतिम संस्कार कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बीच रामघाट पर किया गया। मृतक बाला यादव जमीन का कारोबार करता था और गंवई राजनीति में दखल करने के कारण जहां उसके कई दुश्मन थे वहीं बाला के ऊपर हत्या व हत्या के प्रयास समेत नौ अपराधिक मुकदमें दर्ज है। 


 सोमवार की रात करीब नौ बजे अज्ञात बदमाशो ने सैदनपुर गांव के निवासी सभासद बाला यादव को अज्ञात बदमाशों ने सिटी रेलवे स्टेशन पर ताबड़तोड़ गोलियों बरसाकर भुन डाला। इस मामले में मंगलवार को राजकीय रेलवे पुलिस ने परिवार वालों की तहरीर पर मड़ियाहूं के ब्लाक प्रमुख लाल प्रताप यादव, सैदनपुर गांव के निवासी सुनील यादव और बक्शा निवासी राकेश यादव के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज करके आरोपियों की तलाश में जुट गयी है।

 बाला यादव करीब दो दशक से गंवई राजनीति में सक्रिय था उसके बाद वह जमीन के कारोबार से जुड़ गया। दोनो कार्यो के चक्कर में उसके कई लोगो से दुश्मनी हो गयी थी। समय समय पर मारपीट और हुई हत्याओं में लाइनबाजार थाने की पुलिस ने अपने रिकार्ड में बाला को हिस्ट्रीशीटर बना दिया। पुलिस ने बाला यादव के खिलाफ हत्या, हत्या के प्रयास समेत कुल नौ मुकदमें दर्ज किया। 
Feb 02, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

36518409
Total Visitors
224
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी

अवैध शराब बेचने वालों पर प्रवर्तन की कार्यवाही की जाए : जिलाधिकारी # कर-करेत्तर एवं राजस्व कार्यों की समीक्षा बैठक...

More Articles Like This