जौनपुर : परिजनों को बिना बताए पुलिस द्वारा पोर्स्टमार्टम कराने पर परिजनों ने जमकर काटा बवाल

जौनपुर : परिजनों को बिना बताए पुलिस द्वारा पोर्स्टमार्टम कराने पर परिजनों ने जमकर काटा बवाल

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
               कोतवाली क्षेत्र के थानागद्दी चौकी अंतर्गत मखदूमपुर ग्राम के कुएं में शव मिलने से सनसनी फैल गयी। कोतवाली पुलिस ने परिजनों को बगैर सूचना दिए पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया जिस पर परिजनों ने कोतवाली पहुंच कर जमकर हंगामा किया।

जानकारी के अनुसार त्रिभुवन राम पुत्र गोरेलाल निवासी गरखड़ा चोलापुर रविवार को अपने मौसा के यहां मखदूमपुर ग्राम आया हुआ था। रात को संदिग्ध परिस्थिति में कब कहां चला गया किसी को कुछ खबर नहीं हुआ। सोमवार को त्रिभुवन के घर के सामने कुआ में ग्रामीणों द्वारा शव देखा गया। जिसकी सूचना पुलिस को मिलते ही मौके पर पहुँची पुलिस ने शव को बिना परिजनों को सूचना दिए पोर्स्टमार्टम को भेज दिया जिस पर परिजनों ने कोतवाली पहुंच जमकर बवाल काटा। परिजनों का कहना था कि बिना सूचना के पोर्स्टमार्टम को शव क्यों भेजा गया।
बता दें कोतवाली पुलिस की इस तरह की लापरवाही यह पहली नहीं रही है। कोतवाली क्षेत्र में ऐसी लापरवाही पहले भी होती रही है जिसे कोतवाली पुलिस ने पुनरावृत्ति करते हुए मनमानी की अब जब परिजनों द्वारा सवाल किया गया तो कोतवाली पुलिस के हाथ पांव फुलने लगे। खबर लिखे जाने तक परिजनों को मनाने में कोतवाली पुलिस लगी रही।
Previous articleजौनपुर : सराहनीय ! दो गोल्ड मेडल पर कब्जा कर बढ़ाया जिले का मान
Next articleजौनपुर : करेंट की चपेट में आने से महिला झुलसी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏