जौनपुर : परीक्षा उत्सव है इसे सहर्ष स्वीकार करें छात्र- फादर पी. विक्टर

जौनपुर : परीक्षा उत्सव है इसे सहर्ष स्वीकार करें छात्र- फादर पी. विक्टर

# आने वाली परीक्षाओं के लिए छात्रों को तैयार करते फादर पी. विक्टर

# सेंट जॉन्स स्कूल सिद्दीकपुर में वार्षिक परीक्षा प्रारम्भ

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                सेंट जॉन्स स्कूल सिद्दीकपुर में वार्षिक परीक्षा प्रारम्भ हुई। इस परीक्षा में बाईस सौ से अधिक विद्यार्थी भाग ले रहे हैं। कक्षा 9 और कक्षा 11 की परीक्षा विद्यालय में ही ऑफलाइन हो रही है। जबकि कक्षा एलकेजी से आठवीं तक की परीक्षा ऑनलाइन हो रही है।

फादर पी.विक्टर ने बताया कि कहीं कहीं पर कोविड संक्रमण की सूचनाएँ मिल रही हैं। इसलिए विद्यालय प्रशासन ने बच्चों की सुरक्षा को ध्यान में रखकर एलकेजी से आठवीं तक के बच्चों की ऑनलाइन परीक्षा कराने का निर्णय लिया। छोटे बच्चे मासूम हैं और उनकी सुरक्षा का ख्याल रखना जरूरी है। उन्होंने बताया कि 10वीं और 12वीं की कक्षाएँ नियमित रूप से चल रहीं हैं ताकि उनकी बोर्ड परीक्षा की तैयारी अच्छे ढंग से हो सके।

छात्रों को सम्बोधित करते हुए कहा कि परीक्षा एक उत्सव है परीक्षा को उत्सव की भाँति हर्षोल्लास के साथ स्वीकार करना चाहिए। विद्यालय समय समय पर परीक्षाओं के माध्यम से बच्चों को जीवन में आने वाली की परीक्षाओं के लिए तैयार करते हैं ताकि जब जीवन की परीक्षा में विपरीत समय आए तो बच्चे न घबराएँ तथा उनका मुकाबला हँसते हुए करें। फादर ने परीक्षा के लिए बच्चों शुभकामना एवं आशीर्वाद दिया और उम्मीद की कि अगले सत्र से विद्यालय में पठन-पाठन सुचारू रूप से होने लगेगा।
Mar 01, 2021

Previous articleआजमगढ़ : 12लाख की लूट के 25हजारी ईनामिया बदमाश को पुलिस ने किया गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : जमीनी विवाद को लेकर हुई मारपीट मे सात घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏