जौनपुर : पर्चा खारिज करने से नाराज प्रत्याशियों ने किया प्रदर्शन

जौनपुर : पर्चा खारिज करने से नाराज प्रत्याशियों ने किया प्रदर्शन 

# सोंधी ब्लाक के दो दर्जन से अधिक गांव के सदस्यों का बिना कारण बताये नामांकन खारिज करने का आरोप

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
            शाहगंज ब्लाक के मुस्तफाबाद और अतरही गांव में पंचायत सदस्य के प्रत्याशियों का नामांकन पत्र जांच के दौरान खारिज कर दिए जाने से प्रत्याशी भड़क उठे। मंगलवार को सोंधी ब्लाक मुख्यालय पर पहुंच कर प्रत्याशियों ने पर्चा खारिज करने का कारण जानने और चुनाव कराने की मांग को लेकर आरओ के खिलाफ प्रदर्शन किया।
मुस्तफाबाद में वार्ड 8 के प्रत्याशी राजेश, वार्ड 9 के रामचंद्र यादव, वार्ड 10 की शबनम, वार्ड 11 के सुहेल तथा ग्राम पंचायत अतरही में वार्ड 3 की प्रत्याशी सुमन, वार्ड 6 की आशा, वार्ड 9 के चंद्रिका, वार्ड 11 के प्रत्याशी हरगेन के साथ उनके समर्थक ब्लाक मुख्यालय पर पहुंचे। ग्रामीणों की भीड़ जुटती देख ब्लाक कर्मचारियों में हड़कंप मच गया। प्रत्याशी ब्लाक कार्यालय के सामने नारेबाजी करते हूए प्रदर्शन करने लगे। इनका कहना है कि चुनाव न कराना पड़े, इसके लिए जान-बूझकर कर उनका पर्चा खारिज कर दिया गया। उन्होंने पर्चा खारिज करने का कारण बताने की आरओ से मांग करते हुए ब्लाक के बाबू को पत्रक सौंपा। इस सम्बंध में आरओ अनिल कुमार वर्मा से बातचीत करने का प्रयास किया गया लेकिन फोन रिसीव नहीं हुआ इतनी बड़ी संख्या में नामांकन खारिज करने का कारण स्पष्ट नहीं हो सका।
Previous articleजौनपुर : थाने का सिपाही बना समाज कल्याण अधिकारी
Next articleजौनपुर : वीडियो बनाने के विवाद में मारपीट दो घायल
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏