जौनपुर : पशु तस्करी के शक में अम्बेडकर नगर पुलिस ने उठाया, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

जौनपुर : पशु तस्करी के शक में अम्बेडकर नगर पुलिस ने उठाया, पूछताछ के बाद पुलिस ने छोड़ा

खेतासराय।
अज़ीम सिद्दीकी
तहलका 24×7
                नगर के बारा मोहल्ले में शनिवार की अर्द्ध रात्रि एक कपड़ा व्यवसायी के घर पहुंची अम्बेडकरनगर पुलिस द्वारा व्यवसायी को उठाए जाने पर हड़कंप मच गया। रविवार को पुलिस द्वारा जांच पड़ताल के बाद थाने से छोड़ दिए जाने पर परिजनों ने राहत की सांस ली।

प्राप्त जानकारी के मुताबिक बारा मोहल्ला निवासी मो सैफ की मछरहट्टा के समीप कपड़े की दुकान है। रात्रि करीब एक बजे आधा दर्जन पुलिसकर्मी उसके घर पहुंचे और दरवाजा खुलवाने के बाद मो. सैफ से पूछताछ करने के लिए अपने साथ लेकर चले गए। पुलिस द्वारा परिजनों को यह नहीं बताया गया कि मो. सैफ को साथ ले जाने वाली पुलिस अम्बेडकर नगर की है। सुबह स्थानीय थाने पर संपर्क किया तो पुलिस ने अनभिज्ञता जाहिर की।

जानकारी के लिए चेयरमैन वसीम अहमद, सभासद इलियास अहमद मोनू परिजनों के साथ खेतासराय थाने पहुंचे। सुबह 10 बजे खुलासा हुआ कि युवक मो. सैफ अम्बेडकर नगर जनपद के कटका थाने में है। जानकारी होने पर युवक के भाई अबूज़ैद सैफ को लेकर घर वापस आए जहाँ उन्होंने बताया कि पुलिस को पशु तस्करी के एक मामले में अम्बेडकर नगर पुलिस को किसी अन्य युवक की तलाश थी। नाम मिलता जुलता होने पर पूछताछ के लिये ले गए थे। नाम पता सत्यापन के बाद उसे छोड़ दिया गया।
Previous articleजौनपुर : छह दुकानों का चालान कर वसूला गया इक्कीस सौ रूपये
Next articleजौनपुर : महिला के खाते से साढ़े तीन लाख रुपये उड़ाने वाला जालसाज गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏