जौनपुर : पांच दुकानों में हुई चोरी के मामले में एक माह बाद भी केराकत पुलिस के हाथ चोरों की पहुंच से दूर

जौनपुर : पांच दुकानों में हुई चोरी के मामले में एक माह बाद भी केराकत पुलिस के हाथ चोरों की पहुंच से दूर

# चोरी का खुलासा न होने से केराकत पुलिस की कार्यशैली पर खड़े हो रहे हैं सवालिया निशान

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
             कोतवाली क्षेत्र के सरकी चौकी अंतर्गत अकबरपुर ग्राम स्थित देवगांव केराकत मार्ग पर पेट्रोल पंप के बगल में एक महीना पहले 9 फरवरी की रात्रि चोरों ने जमकर तांडव मचाते हुए एक साथ पांच दुकानों के शटर व ताला तोड़कर लाखों का माल पार कर दिया था। उक्त क्षेत्र में कई वर्षों से चोरों का बोलबाला रहा है इन क्षेत्रों में चोरियों का खुलासा नहीं कर पाना पुलिस के लिए बड़ी ही शर्मिंदगी की बात है इन क्षेत्रों में आए दिन चोरियां होती रहती हैं पर खुलासा एक का भी नहीं हो पाना केराकत पुलिस को सवालों के कटघरे में खड़ा करता है।

बताते चलें कि महीना भर पहले 9 फरवरी की रात को पांच दुकानों को निशाना बनाते हुए लाखों का सामान पार कर दिया था। अब एक माह बीत जाने के बाद भी केराकत पुलिस के हाथ चोरों की पहुंच से दूर है। चोरों ने यह सिद्ध कर दिया कि क्षेत्रों में उनकी ही चलती है और केराकत पुलिस को अपने कार्यशैली को दुरूस्त करने की जरूरत है। अब देखना ये है कि ऐसे माहौल में पुलिस प्रसाशन अपनी छवि बचाने के लिए क्या करती है?
Mar 18, 2021

Previous articleजौनपुर : सेनापुर शहीद स्मारक स्तम्भ का स्मृति चिन्ह देकर प्रदेश अध्यक्ष का किया गया स्वागत
Next articleजौनपुर : अज्ञात व्यक्ति की ट्रेन से कटकर हुई दर्दनाक मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏