जौनपुर : पारम्परिक ढंग से शुरू हुई सीबीएसई बोर्ड 10वीं की पहली परीक्षा

जौनपुर : पारम्परिक ढंग से शुरू हुई सीबीएसई बोर्ड 10वीं की पहली परीक्षा

# सेंट जेवियर्स के बच्चों को प्रधानाचार्य ने परीक्षा से पूर्व तिलक लगाकर दिया आशीष

शाहगंज।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                  सेंट जेवियर्स स्कूल के विद्यार्थियों ने सीबीएसई बोर्ड 10वीं की पहली परीक्षा में बड़े ही उत्साह के साथ प्रतिभाग किया। विद्यालय के प्रधानाचार्य संदीप कुमार सिंह ने परम्परागत ढ़ंग से विद्यार्थियों को तिलक लगा कर उनका उत्साहवर्धन किया और शुभाशीष देते हुए उज्जवल भविष्य की कामना की।
विद्यालय के प्रधानाचार्य संदीप सिंह ने बताया कि हाईस्कूल की तैयारी के लिए दो बार प्री-बोर्ड आयोजित किया गया था जिससे बच्चों के मन से बोर्ड एक्जॉम का प्रेशर कम हो सके। सीबीएसई बोर्ड 10वीं की फर्स्ट टर्म की परीक्षा में पहले दिन कम्प्यूटर विषय की परीक्षा थी। जिसका सेंटर मां दुर्गाजी विद्यालय सिद्दीकपुर में था। कम्प्यूटर के अध्यापक ने बड़े ही आश्वस्त होकर बताया कि सभी बच्चों ने बेहतर तैयारी की है और परिणाम बेहद सुखद आएगा। वहीं तमाम अभिभावकों ने परीक्षा से पूर्व बच्चों को तिलक लगाने की तहे-दिल से सराहना करते हुए प्रधानाचार्य संदीप सिंह का आभार व्यक्त किया। अभिभावकों ने कहा कि परीक्षा से पूर्व बच्चों को तिलक लगाने से उनमें सकारात्मक उर्जा का संचार हुआ है जो बच्चों में परीक्षा से पूर्व मनोबल बढ़ाने में मददगार सिद्ध होगा।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : भागवत कथा के श्रवण मात्र से कट जाते हैं पाप- पं. प्रमोद त्रिवेदी
Next articleजौनपुर : शोषित वंचित समाज की जनसभा में खूब गरजे ओवैसी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏