जौनपुर : पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सवा चार दर्जन बागी प्रत्याशी निष्कासित..

जौनपुर : पार्टी समर्थित प्रत्याशी के खिलाफ चुनाव लड़ रहे सवा चार दर्जन बागी प्रत्याशी निष्कासित.. 

# जिलाध्यक्ष के चाचा व चाची, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी के देवर व देवरानी समेत कई दिग्गज निष्कासन सूची में.. 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                       भारतीय जनता पार्टी के अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ बगावत करके चुनाव लड़ रहे तथा उनके समर्थन में प्रचार प्रसार कर रहे सवा चार दर्जन से अधिक कार्यकर्ताओं को आज बीजेपी के शीर्ष नेतृत्व ने बाहर का रास्ता दिखा दिया है। जिला प्रभारी काशीनाथ तिवारी व जिलाध्यक्ष ने यह कार्रवाई प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व श्रेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव के साथ हुई बैठक के बाद किया है।

रविवार को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह व क्षेत्रीय अध्यक्ष महेश चंद्र श्रीवास्तव ने आज नगर के एक होटल में कार्यकर्ताओं के साथ बैठक करके जिला पंचायत सदस्य का चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों को जिताने की अपील किया। उसके बाद दोनों नेताओं ने जिलाध्यक्ष जौनपुर पुष्पराज सिंह व मछलीशहर के जिलाध्यक्ष रामबिलास पाल के साथ बंद कमरे में बैठक हुई। बैठक के दोनो जिलाध्यक्षों ने अधिकृत प्रत्याशियों के खिलाफ पार्टी से बगावत करते चुनाव लड़ रहे प्रत्याशियों व उनका समर्थन कर रहे बीजेपी कार्यकर्ताओं के खिलाफ कठोर कार्रवाही करते हुए 52 कार्यकर्ताओं को पार्टी से बाहर कर दिया है।

बताते चलें कि इस निष्कासन सूची में जिलाध्यक्ष पुष्पराज सिंह के चाचा आईबी सिंह व उनकी पत्नी मालती सिंह, राज्यसभा सांसद सीमा द्विवेदी के देवर मनोज कुमार द्विवेदी व देवरानी सुमन द्विवेदी, सूचना आयुक्त की बहू शालिनी सिंह व पुत्र सिद्धार्थ सिंह, पूर्व महामंत्री रमाशंकर पांडे की पत्नी साधना पांडे, युवा मोर्चा के जिलाध्यक्ष प्रमोद यादव की पत्नी शोभा यादव प्रमुख रूप से हैं जिन्हें भाजपा शीर्ष नेतृत्व ने पार्टी विरोधी गतिविधियों पर अनुशासनात्मक कार्रवाई करते हुए बाहर का रास्ता दिखाया है जिसकी पूरे जनपद में खासा चर्चा रही। 
Apr 11, 2021

Previous articleजौनपुर : जेसीआई शाहगंज संस्कार ने किया साइलेंट वर्करों को सम्मानित
Next articleजौनपुर : प्रत्याशी के सिंबल को सोशल मीडिया पर इतना प्रचार करें कि जन-जन तक पहुंच जाए चुनाव चिन्ह- महेश चन्द्र श्रीवास्तव
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏