जौनपुर : पालिकाध्यक्ष और सभासद के बीच मारपीट, मुकदमा दर्ज

जौनपुर : पालिकाध्यक्ष और सभासद के बीच मारपीट, मुकदमा दर्ज

मुंगरा बादशाहपुर।
दीपक श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                 नगर पालिका परिषद में रविवार को पालिकाध्यक्ष शिव गोविंद साहू और भाजपा सभासद सूर्यलाल जायसवाल, दुर्गावती देवी के बीच अलाव जलाने को लेकर विवाद होने के बाद मारपीट हो गई। पालिकाध्यक्ष की तहरीर पर सभासद सूर्यलाल और उनकी सभासद मां दुर्गावती और दो अन्य पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया। पुलिस मामले की जांच कर रही है।पालिकाध्यक्ष ने बताया कि सभासद दुर्गावती देवी व सभासद सूर्यलाल जायसवाल किसी काम से पालिका परिसर में आए थे।

 

दोनों ने उनके साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट की, जबकि सभासदों का आरोप है कि वे शीतलहर के मद्देनजर अपने वार्ड में अलाव जलवाने की सिफारिश करने नगर पालिका परिषद कार्यालय गए थे। इस दौरान पालिका कर्मी ने दुर्व्यवहार किया। इसकी शिकायत नगर पालिका परिषद के अध्यक्ष शिव गोविद साहू से की गई तो वह गाली-गलौज करने लगे। इसी बात को लेकर दोनों पक्षों में मारपीट हो गई। दोनों पक्षों ने एक-दूसरे पर मारपीट का आरोप लगाते हुए तहरीर दी। शिव गोविंद साहू की तहरीर पर सूर्य लाल जायसवाल व उनकी सभासद मां दुर्गावती व दो अन्य के खिलाफ मारपीट का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। थानाध्यक्ष सदानंद राय का कहना है कि सभासद सूर्यलाल जायसवाल की तरफ से भी तहरीर मिली है जांच के बाद कार्रवाई की जाएगी।

Earn Money Online

Previous articleआजमगढ़ : मामूली बात को लेकर भिड़े दो पक्ष, नौ लोग घायल
Next articleजौनपुर : पशुपालक को बंधक बनाकर छह बकरी उठा ले गए बदमाश
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏