33.1 C
Delhi
Friday, July 19, 2024

जौनपुर : पिकअप चोरी के विरोध में बंद रहा बाजार

जौनपुर : पिकअप चोरी के विरोध में बंद रहा बाजार

# समाजसेवी जज सिंह अन्ना के समर्थन में जताया गया सांकेतिक विरोध

# पुलिस प्रशासन के खिलाफ हुई जमकर नारेबाजी

खुटहन।
मुलायम सोनी
तहलका 24×7
             यबीते माह 29 अगस्त को पट्टीनरेंद्रपुर बाजार से परचून के सामानों से लदी पिकअप चोरी मामले में अभी तक पुलिस की नाकामी को लेकर मंगलवार दोपहर तक बाजार में पूर्णतया बंदी रही। घटना के विरोध में जिला मुख्यालय पर धरना पर बैठे समाजसेवी जज सिंह अन्ना तथा पीड़ित परिवार के समर्थन में पीड़ित अर्जुन सिंह के नेतृत्व में बाजार वासियों ने मुख्य चौराहे पर चंद्रशेखर आजाद की मूर्ति के सामने दोपहर तक धरना प्रदर्शन व सांकेतिक अनशन किया।
बताते हैं कि गत माह 29 अगस्त की रात्रि बाजार के खुटहन मार्ग स्थित पूर्व प्रधान अर्जुन सिंह के घर के सामने से ही उनकी पिकअप ट्रक जिस पर लगभग चार लाख रुपए मूल्य का परचून का सामान लोड था, को लेकर चोर फरार हो गए थे। पीड़ित द्वारा घटना की जानकारी होते ही तत्काल इसकी सूचना पुलिस को दी गई। किंतु आरोप है कि पुलिस ने घटना को गंभीरता से नहीं लिया जिसके चलते अभी तक न तो चोरी गई पिकअप बरामद हो सकी और न ही उस पर लदा हुआ सामान। इस बीच गत शुक्रवार की भोर में सराय मोहिउद्दीनपुर बाजार स्थित सुल्तानपुर रोड से भी चोरों ने घर के बाहर खड़ी अनाज व्यवसायी की बोलेरो जीप उड़ा ली।
विरोध-प्रदर्शन कर रहे व्यापारियों की मांग है कि यदि पुलिस जल्द ही उक्त घटनाओं का पर्दाफाश नहीं करती है तो भविष्य में लोग अनिश्चितकाल के लिए धरना प्रदर्शन करने को मजबूर होंगे। इस दौरान बाजार में सिर्फ दवा की दुकानों को छोड़कर सभी तरह के प्रतिष्ठान बंद रहे। विरोध प्रदर्शन में पीड़ित अर्जुन सिंह के अलावा प्रसिद्ध नारायण अग्रहरि, देवनारायण अग्रहरि, राजेश सोनी, गणेश अग्रहरि, हरिशंकर मौर्य, सुनील सिंह, अखिलेश दुबे सहित सैकड़ों बाजरवासी मौजूद रहे।

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद

गैर इरादतन हत्या में तीन भाइयों सहित चार को 10 वर्ष की कैद # मकान के विवाद को लेकर 12...

More Articles Like This