जौनपुर : पीएम मोदी के दीर्घायु होने के लिए किया गया पूजन-हवन

जौनपुर : पीएम मोदी के दीर्घायु होने के लिए किया गया पूजन-हवन

शाहगंज।
राजकुमार अश्क
तहलका 24×7
               पंजाब के फिरोजपुर में रैली के दौरान प्रधानमंत्री की सुरक्षा व्यवस्था में हुई गंभीर चूक के बाद प्रधानमंत्री के वापस लौटते समय यह कहना कि “अपने मुख्यमंत्री को धन्यवाद कहना कि मैं जीवित बच गया” इस बात को भाजपा सरकार के समस्त कार्यकर्ताओं ने बहुत गम्भीरता से लेते हुए उनकी लम्बी आयु के लिए जगह जगह पूजा अर्चना का आयोजन किया जा रहा है। इसी क्रम में नगर के जेसीज चौराहे पर स्थित महादेव मंदिर में  पूजन-अर्चन, जाप एवं यज्ञ का आयोजन किया गया।

जिसमें पार्टी से जुड़े अनेकों पदाधिकारी एवं कार्यकर्ता उपस्थित होकर प्रधानमंत्री की लम्बी आयु के लिए भगवान शंकर की स्तुति करते हुए हवन पूजन किया। इस अवसर पर भाजपा नेता रूपेश कुमार जायसवाल ने बताया कि यह हम सब का सौभाग्य है कि आज हमारे प्रधानमंत्री हम लोगो के बीच पुर्ण रूप से स्वस्थ और सुरक्षित है अन्यथा जिस प्रकार से उनकी सुरक्षा व्यवस्था में चूक हुई थी उस हिसाब से कुछ भी अनहोनी घट सकती थी, इसी कारण हम सब लोग उनकी लम्बी उम्र के लिए जगह जगह विशेष हवन पूजन का अनुष्ठान करते हुए भगवान शंकर से प्रार्थना कर रहे हैं कि वो हमारे प्रधानमंत्री को लम्बी आयु प्रदान करें और उन्हें हर खतरे से सुरक्षित रखें। इस अवसर पर भाजपा नेता रूपेश कुमार जायसवाल, अरूण कुमार, अभिषेक सिंह, क्षेमेन्द्र सिंह, राजकुमार, विक्की जायसवाल, रतन अग्रहरि, पंकज कुमार, संजय कुमार आदि मुख्य रूप से उपस्थित रहें।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : सरकारी नमक है या जहरीला प्लास्टिक?
Next articleलखनऊ : प्रदेश का 49 जिला न्यायालय होगा सौर ऊर्जा से जगमग
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏