जौनपुर : पीपीई किट पहन कर डीएम ने किया हास्पिटल का निरीक्षण

जौनपुर : पीपीई किट पहन कर डीएम ने किया हास्पिटल का निरीक्षण

जौनपुर।
रवि शंकर वर्मा
तहलका 24×7
                    जिलाधिकारी मनीष कुमार वर्मा जिला महिला अस्पताल में बने एल-2 कोविड हास्पिटल में पीपीई किट पहन पहुंचें और मरीजों को दी जा रही सुविधाओं का जायजा लिया। इस दौरान भर्ती महिला मरीज का पल्स ऑक्सीमीटर से ऑक्सीजन लेबल नापकर देखा। ऑक्सीजन लेवल 85 आने पर जिलाधिकारी ने डॉक्टर को निर्देश दिया कि अगर इन्हें रेमडीसीवर इंजेक्शन की जरूरत है तो दे दिया जाए। रेमडीसीवर समेत जीवन रक्षक दवाओं की कोई कमी नहीं होनी चाहिए।
निरीक्षण के दौरान वार्ड के भीतर कई अटेंडेंट मिले जिन्होंने पीपीई किट नहीं पहनी थी उन्हें पीपीई किट पहनकर ही वार्ड के अंदर प्रवेश करने के लिए कहा। इस दौरान प्राइवेट वार्ड के बाहर गंदगी मिली जिसे तत्काल साफ कराने एवं खराब वाटर कूलर को तत्काल ठीक करने के निर्देश दिया। जिलाधिकारी ने लगभग 1 घंटे तक विभिन्न वार्डो का निरीक्षण किया। इस दौरान उन्होंने स्वास्थ्य कर्मियों से बात की और उन्हें आश्वस्त किया कि उन्हें किसी भी प्रकार की समस्या नहीं होगी सेवा भावना से मरीजों का इलाज करे प्रशासन उनके साथ खड़ा है।
Previous articleजौनपुर : जब… डीएम खुद पहुंचे होम आइसोलेशन में रह रहे संक्रमित का कुशलक्षेम पूछने
Next articleबड़े व्यापारी के बेटे ने बुलाई सात लाख रुपए में थाईलैंड से काॅलगर्ल, हुई कोरोना से मौत
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏