जौनपुर : पुत्रमोह में फंसी सोनिया गांधी कर रही हैं देश को बर्बाद- सिराज मेंहदी

जौनपुर : पुत्रमोह में फंसी सोनिया गांधी कर रही हैं देश को बर्बाद- सिराज मेंहदी

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
                यूपी कांग्रेस के पूर्व उपाध्यक्ष पूर्व एमएलसी सिराज मेंहदी ने मंगलवार को कहा कि कांग्रेस पार्टी ने सत्तर साल देश पर राज किया पर आज कांग्रेस ज़मीन पर कहीं भी नहीं दिख रही है। कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी पुत्रमोह में फंसी हैं, जिसके कारण राहुल और प्रियंका कांग्रेस को बर्बाद करने में लगे हैं। ऐसे में देश के सामने बड़ा संकट खड़ा है इस संकट से देश को जनता ही निकाल सकती है उक्त बातें मंगलवार को शिया कालेज में पत्रकार वार्ता के दौरान सिराज मेहदी ने कही।उन्होने भारतीय जनता पार्टी की केंद्र एवं प्रदेश सरकार पर जमकर हमला बोलते हुए कहा कि सरकार जल्दबाज़ी में चुनाव को देखते हुए उद्घाटन और लोकार्पण कर रही है जिसका उदाहरण अधूरा पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे जौनपुर का मेडिकल कालेज है। सिराज मेंहदी ने कहा कि अगर इस सरकार ने काम किया था तो क्यों नहीं उद्घाटन और लोकार्पण साढ़े चार सालों में हुआ इस वक्त जब चुनाव सर पर आ गया है तो उद्घाटन किया जा रहा है।

मेडिकल कालेज की बिल्डिंग तक तैयार नही है और न ही कोई स्टाफ़ ऐसा उद्घाटन करने का क्या मकसद है।उन्होंने यूपी के सीएम योगी आदित्यनाथ की तारीफ़ करते हुए कहा कि मुख्यमंत्री ने साढ़े चार सालों में बहुत मेहनत किया प्रदेश के सभी जिलों का कई बार दौरा किया पर किस वजह से भाजपा सरकार के घोषणा पत्र का आधा काम भी पूरा नही हुआ, इसके लिए ज़िम्मेदार लोगो पर मुख्यमंत्री को कार्यवाही करनी चाहिए। सिराज मेंहदी ने चुनाव आयोग से मांग किया कि पांच प्रदेशो में विधानसभा चुनाव होंने है ऐसे में आयोग को चाहिए कि निष्पक्ष चुनाव कराएं ताकि अच्छी सरकार बने। लड़कियों की शादी की आयु बढ़ाने के फैसले का उन्होंने स्वागत करते हुए कहा कि इस मामले में कोई बुराई नही है इसका सभी को स्वागत करना चाहिए।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : टीडी कालेज के अनुशासन मंडल एंव पुलिस के संयुक्त चेकिंग अभियान में अराजक तत्व गिरफ्तार
Next articleजौनपुर : गैर इरादतन हत्या के मुकदमे में वांछित एक अभियुक्त गिरफ्तार
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏