जौनपुर : पुरानी पेंशन बहाली एवं निजीकरण के विरोध में अटेवा के साथ आये कई संगठन

जौनपुर : पुरानी पेंशन बहाली एवं निजीकरण के विरोध में अटेवा के साथ आये कई संगठन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24x7
                राज्य कर्मचारी संयुक्त परिषद, लेखपाल संघ, पीडब्ल्यूडी, चिकित्सा स्वास्थ्य महासंघ, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी संघ, विश्वविद्यालय शिक्षक संघ सहित अन्य संगठन पुरानी पेंशन बहाली एंव निजीकरण के विरोध में अटेवा के साथ हो गये हैं। नई पेंशन योजना और निजीकरण के विरोथ में 22 अक्टूबर को होने वाली पदयात्रा में कई कर्मचारी संगठन शामिल होंगे। विभिन्न विभागों के कर्मचारी संघों ने अपना समर्थन पत्र अटेवा के पदाधिकारियों को देकर पदयात्रा में शामिल होने की सहमति भी दे दी है।

अटेवा के पदाधिकारी पदयात्रा को सफल बनाने के लिए कर्मचारी संघों से संपर्क साधने में जुटे हैं। ऑल टीचर्स वेलफेयर एसोसिएशन अटेवा के पदाधिकारियों ने जिले के शिक्षक कर्मचारी व विभिन्न संगठनों के प्रमुख पदाधिकारी से संपर्क किये। इसमें अटेवा के जिलाध्यक्ष चंदन सिंह और महामंत्री संदीप चौधरी ने जनपद जौनपुर के सभी कर्मचारी अधिकारी और शिक्षक संगठनों से 22 अक्टूबर को होने वाली पदयात्रा और 21 नवंबर को होने वाली पेंशन शंखनाद रैली के लिए समर्थन मांगा। इसके बाद अटेवा की पदयात्रा के लिए लोक निर्माण विभाग, संयुक्त कर्मचारी वेलफेयर एसोसिएशन, उत्तर प्रदेश लेखपाल संघ, चिकित्सा एवं स्वास्थ्य महासंघ, यूपी वाणिज्य कर मिनिस्ट्रियल स्टाफ एसोसिएशन, नलकूप विभाग, सिंचाई विभाग, आबकारी विभाग के संगठन ने समर्थन पत्र सौंपा है। सभी ने कर्मचारियों से पदयात्रा और रैली में भाग लेने का आह्वान किया।
कार्यक्रम प्रभारी इंदु प्रकाश यादव ने बताया कि अटेवा देश व प्रदेश में लगातार पुरानी पेंशन बहाली के लिए आंदोलन कर रहा है इस आंदोलन में शिक्षक, कर्मचारी व अधिकारी के संगठन शामिल रहे हैं। 22 अक्टूबर की पदयात्रा के लिए पीडब्ल्यूडी सहित कई अन्य विभागों के संगठनों ने समर्थन पत्र दिया है। अटेवा के सभी पदाधिकारी लगातार कर्मचारी से संपर्क कर रहे हैं अब कर्मचारी आर पार की लड़ाई लड़ने के लिए तैयार हैं। सम्पर्क अभियान में जिला जिला उपाध्यक्ष अखिलेश यादव, जिला संगठन मंत्री संदीप यादव, जिला कोषाध्यक्ष टी एन यादव, सदस्य जिला कार्यकारिणी जगदीश यादव सहित तमाम साथी उपस्थित रहे।

Earn Money Online

Previous articleसुल्तानपुर : शरद पूर्णिमा पर 108 कन्याओं का किया गया श्रृंगार व पूजन
Next articleजौनपुर : सुखदेव राजभर की शवयात्रा में उमड़ा जन सैलाब
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏