जौनपुर : पुरानी पेंशन बहाली सहित सात सूत्रीय मांगों को लेकर दिया ज्ञापन

जौनपुर : पुरानी पेंशन बहाली सहित सात सूत्रीय मांगों को लेकर दिया ज्ञापन

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
               परिषदीय विद्यालय के शिक्षकों की पुरानी पेंशन बहाली सहित विभिन्न समस्याओं के समाधान हेतु आंदोलन के सात सूत्रीय मांगों को लेकर आंदोलन के दूसरे दिन जनपदीय कोषाध्यक्ष रोहित यादव व जनपदीय मंत्री सतीश पाठक के नेतृत्व में जनपदीय एंव ब्लाक पदाधिकारियों ने मुख्यमंत्री के नाम सात सूत्रीय मांगों से सम्बंधित ज्ञापन मछलीशहर विधायक जगदीश सोनकर व मल्हनी विधायक लकी यादव को सौंपा गया।
ज्ञापन के मुताबिक शिक्षकों की लंबित मांगों के संदर्भ में माननीय मुख्यमंत्री को पत्र लिखने तथा अपनी पार्टी व पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जी से भी पुरानी पेंशन बहाली सहित शिक्षकों की लंबित समस्याओं पर सहानुभूति पूर्वक विचार करते हुए आगामी विधानसभा चुनाव में पार्टी के घोषणा पत्र में इसको सम्मलित कराने का निवेदन किया।

संगठन मंत्री अश्वनी कुमार सिंह ने मल्हनी विधायक को अवगत कराया कि पुरानी पेंशन न होने के कारण किस प्रकार शिक्षक कर्मचारी अपने भविष्य को लेकर असुरक्षित महसूस कर रहे हैं। मल्हनी विधायक लकी यादव ने आश्वस्त किया कि पुरानी पेंशन बहाली सहित शिक्षकों की सभी प्रमुख मांगों के संदर्भ में मुख्यमंत्री को पत्र लिखने के साथ ही मेरा प्रयास रहेगा कि आगामी विधानसभा चुनाव के घोषणा पत्र में हमारी पार्टी शिक्षक/कर्मचारियों की वर्षों से लंबित पुरानी पेंशन योजना को सम्मलित करे। मछलीशहर विधायक जगदीश सोनकर ने कहा कि पुरानी पेंशन सभी शिक्षक/कर्मचारियों का अधिकार है और इसके लिए मुख्यमंत्री को पत्र लिखने के साथ ही अपनी पार्टी राष्ट्रीय अध्यक्ष से भी इससे चर्चा करूंगा।

इस अवसर पर संगठन मंत्री संतोष सिंह बघेल, उपाध्यक्ष अतुल सिंह, बक्सा अध्यक्ष सरोज सिंह, मड़ियाहूं अध्यक्ष विशाल सिंह, मंत्री प्रदीप सूर्या, नीतीश सिंह मछ्ली शहर, मंत्री अखंड प्रताप सिंह, मनोज सिंह, अरुणेंद्र प्रताप सिंह, राकेश सिंह, सुरेंद्र यादव, रमेश यादव, जय सिंह यादव, माहेश्वरी मिश्रा सहित बड़ी संख्या में शिक्षक पदाधिकारी उपस्थित रहे।
Previous articleजौनपुर : जनपद की बेटी स्वर कोकिला विदुषी हुई सम्मानित
Next articleजौनपुर : एमए जनसंचार एवं पत्रकारिता पाठ्यक्रम में प्रवेश का अंतिम मौका
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏