जौनपुर : पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग व मारपीट में चार घायल

जौनपुर : पुरानी रंजिश को लेकर हुई फायरिंग व मारपीट में चार घायल

# तीन लोगों की हालत गंभीर देख चिकित्सकों ने किया ट्रामा सेन्टर रेफर

केराकत।
विनोद कुमार
तहलका 24×7
                  स्थानीय कोतवाली क्षेत्र के पचवर गांव में सोमवार को पुरानी रंजिश‌ को‌ लेकर दबंगो ने मारपीट व फायरिंग की, जिसमें तीन लोग गंभीर रूप से घायल हो गये।‌ सभी घायलों‌ को स्थानीय सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया जहां स्थिति गंभीर देख चिकित्सकों ने दो लोगों को‌ ट्रामा सेन्टर के लिए रेफर कर दिया। मौके पर पहुंची पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी है।थाना क्षेत्र के पचवर गांव में पुरानी रंजिश को लेकर दो पक्षों में काफी समय से विवाद चला आ रहा है।जिसमें डेढ़ साल पूर्व एक युवक की हत्या भी हो चुकी है।सोमवार की सुबह एक पक्ष से कुछ लोग क्रिकेट खेलने के लिए गांव के मैदान में जा रहे थे कि दूसरा पक्ष रास्ते में मिल गया और किसी बात को लेकर दोनों पक्षों में वाद विवाद शुरू हो गया।

इसके बाद वह धमकी देते हुए भाग निकला और थोड़ी देर वाद अपने साथियों के साथ लाठी, डण्डा, राड, कटारी और पिस्टल से लैस होकर और मारपीट शुरू कर दी। आरोप है कि मारपीट के बाद दबंगो ने फायरिंग की, जिसमें एक‌ गोली शिवम के सिर को छूते हुए निकल‌ गयी, शिवम वहीं गिरकर तड़ने लगा। उसको‌ तड़पता देख गांव वाले पास आने लगे। जिसके बाद दबंग फायरिंग करते हुए धमकी देते हुए भाग निकले। ग्रामीणों की मदद से घायलों शिवम सरोज, विकास सरोज, विनोद सरोज, मनीष सरोज को सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र में भर्ती कराया गया। जहां चिकित्सकों हालत गंभीर देख शिवम, विकास, विनोद, को ट्रामा‌ सेन्टर के लिए रेफर कर दिया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और छानबीन में जुट गई। घटना के संबंध में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर में डॉ संजय कुमार ने बताया कि केराकत थाना क्षेत्र के पचवर गांव में दो पक्षों में बच्चों को लेकर विवाद हुआ था। दोनों पक्षों से लोगों को चोट आई है तीनों लोग को गिरफ्तार कर विधिक कार्रवाई की जा रही है।

Earn Money Online

Previous articleजौनपुर : दुखियों, बेसहारों की खिदमत ही असली खिदमत- मौलाना वसीम शेरवानी
Next articleलखीमपुर हिंसा में गृह राज्यमंत्री का बेटा आशीष “टेनी” मुख्य आरोपी
तहलका24x7 की मुहिम... "सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... 🙏