39.1 C
Delhi
Saturday, June 15, 2024

जौनपुर : पुरानी रंजिश में चली गोली एक की मौत, दो आरोपी पुलिस हिरासत में

जौनपुर : पुरानी रंजिश में चली गोली एक की मौत, दो आरोपी पुलिस हिरासत में.. 

# होली के रंग में पड़ी भंग, रंगों के त्योहार पर खून की होली से जनपद में मची सनसनी.. 

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             लाइन बाजार थाना क्षेत्र के कुवरदां गांव में होलिका दहन की रात टहलने निकले देवीलाल और उसके भाई से गांव की ही कुछ लोगों से मारपीट हो गई इसी दौरान एक पक्ष द्वारा पिस्टल से गोली चलाए जाने से रामजीत यादव घायल हो गए। गोलीबारी के कारण गांव में अफरा-तफरी मच गई।

घटना की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस घायल को लेकर तत्काल जिला अस्पताल पहुंची जहां डाक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और आवश्यक कार्रवाई करने में जुट गई है। पुलिस दो लोगों को हिरासत में लेकर मामले की छानबीन कर रही है।

रविवार देर रात थाना क्षेत्र के कुवरदां गांव में उस समय अफरा-तफरी मच गई जब गांव के ही रामजीत यादव और उसके भाई टहल रहे थे कि इसी दौरान गांव के ही कुछ लोगों से उनकी कहासुनी और मारपीट हो गई। इस दौरान एक पक्ष द्वारा पुरानी रंजिश को लेकर गोली चला दी गई जिससे रामजीत यादव घायल हो गए। गोली चलते ही मौके से हमलावर फरार हो गए।

घटना की जानकारी मिलते ही लाइन बाजार थाने की पुलिस मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को जिला अस्पताल लाया जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजते हुए विधिक कार्रवाई करने में जुटी हुई है। घटना की सूचना पर पुलिस अधीक्षक राजकरन नैयर, पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार, शहर कोतवाल संजीव कुमार मिश्र ने भी घटनास्थल पहुंचकर परिजनों से मामले की जानकारी प्राप्त किया।

इस मामले में मृतक के बेटे द्वारा गांव के ही कुछ लोगों द्वारा पुरानी रंजिश में गोली मारकर का पिता की हत्या किया जाने का आरोप लगाते हुए तीन लोगों के नाम नामजद तहरीर दिया गया है। सोमवार को इस मामले में जानकारी देते हुए अपर पुलिस अधीक्षक शहर डॉ संजय कुमार ने बताया कि मृतक के बेटे देवीलाल ने तहरीर दिया है कि उनके पिता चाचा के साथ टहल रहे थे कि दो-तीन लोगों से मारपीट हुई तो इसी दौरान उन लोगों के लड़कों ने पिस्टल से गोली मार दिया। इस संबंध में मुकदमा दर्ज कर वैधानिक कार्रवाई की जा रही है दो लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है।

वहीं घटना के संबंध में मृतक के बेटे ने गांव की ही तीन लोगों को नामजद करते हुए पुलिस को तहरीर दिया है मामले में जानकारी देते हुए देते हुए मृतक के पुत्र देवीलाल ने बताया कि वह दुकान बंद करके घर जा रहे थे कि इसी दौरान कुछ गांव में झगड़े की जानकारी हुई तो लोग वहां पहुंचे कहीं कोई अपना अगर हो तो उसे छुड़ा दिया जाए। इसी दौरान आरोपी नीरज मिश्रा और उसके लड़के शिवम और सुंदरम पीछे से आए और गोली मारकर मेरे पिता की हत्या कर दी है।

लाइन बाजार पुलिस हमेशा बड़ी घटनाओं को हल्के में लेने का काम कर रही है जिसके कारण समय समय पर हत्याएं हो रही है। अभी कुछ दिनों पूर्व ही एक पत्रकार के बेटे पर भी बदमाशों ने हमला कर गंभीर रूप से घायल कर दिया था। लेकिन पुलिस सिर्फ कागजी कोरम पूरा कर इतिश्री कर लिया है। जबकि बदमाश क्षेत्र में बेखौफ होकर घूम रहे हैं और पीड़ित परिवार को धमकी भी दे रहे हैं।

Mar 29, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली

सीएम योगी तक पहुंचने लगी है भ्रस्ट नौकरशाहों की कुंडली लखनऊ/वाराणसी।  कैलाश सिंह/अशोक सिंह टीम तहलका 24x7            ...

More Articles Like This