24.1 C
Delhi
Thursday, April 18, 2024

जौनपुर : पुलिस अभिरक्षा मे हुई मौत के प्रकरण में बवाल काटने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

जौनपुर : पुलिस अभिरक्षा मे हुई मौत के प्रकरण में बवाल काटने वालों के खिलाफ मुकदमा दर्ज

# तीन सौ लोगो के खिलाफ बलवा, रास्ता जाम समेत कई धाराओं में मुकदमा दर्ज

जौनपुर।
विश्व प्रकाश श्रीवास्तव
तहलका 24×7
             लूट के आरोपित कृष्ण कुमार यादव किशन उर्फ पुजारी की पुलिस अभिरक्षा में मौत को लेकर शुक्रवार को रास्ता जाम करने व पुलिस पर पथराव करने के मामले में बक्शा थाना पुलिस ने तीन सौ अज्ञात आरोपितों के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया है। पुलिस आरोपितों को चिह्नित करने की प्रक्रिया में जुट गई है।

शनिवार की देर रात लाइन बाजार थाना प्रभारी निरीक्षक योगेंद्र यादव की तहरीर पर मुकदमा दर्ज किया गया। मुकदमे में आरोपितों पर बलवा, रास्ता जाम कर आवागमन बाधित करने, पुलिस पर हमला आदि धाराएं लगाई गई हैं। बताते चलें कि गुरुवार को बक्शा थाना पुलिस व एसओजी ने लूट के मामले में प्रकाश में आए चक मिर्जापुर गांव निवासी कृष्ण कुमार यादव किशन उर्फ पुजारी व कुछ आरोपितों को हिरासत में लिया था। पुलिस के मुताबिक देर रात पेट दर्द की शिकायत पर किशन को सीएचसी बक्शा फिर वहां से रेफर किए जाने पर जिला अस्पताल ले जाया गया। वहां इलाज के दौरान किशन की मौत हो गई।

पुलिस की पिटाई से मौत होने का आरोप लगाते हुए सैकड़ों आक्रोशित ग्रामीणों ने शुक्रवार की सुबह इब्राहिमाबाद गांव के पास जौनपुर-रायबरेली राष्ट्रीय राजमार्ग को जाम किया था। इस दौरान पुलिस पर पथराव किया था जिसमें सीओ सिटी जितेंद्र दूबे, इंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव, एसआई जय सिंह व दो सिपाही घायल हो गए थे। सीओ सिटी व दोनों सिपाहियों का निजी अस्पताल में जबकि इंस्पेक्टर संतोष श्रीवास्तव व एसआई जय सिंह का जिला अस्पताल में उपचार कराया गया था।

रास्ता जाम के कारण छह घंटे से ज्यादा समय तक राष्ट्रीय राजमार्ग पर आवागमन पूरी तरह बाधित रहा। दोनों तरफ करीब दस किलोमीटर तक वाहनों की लंबी कतारें लगी रही। थाना प्रभारी निरीक्षक वशिष्ठ नारायण सिंह यादव ने बताया कि अज्ञात आरोपितों को चिह्नित करने के बाद विधिक कार्रवाई की जाएगी।
Feb 14, 2021

तहलका संवाद के लिए नीचे क्लिक करे ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓ ↓

लाईव विजिटर्स

37020808
Total Visitors
340
Live visitors
Loading poll ...

Must Read

Tahalka24x7
Tahalka24x7
तहलका24x7 की मुहिम..."सांसे हो रही है कम, आओ मिलकर पेड़ लगाएं हम" से जुड़े और पर्यावरण संतुलन के लिए एक पौधा अवश्य लगाएं..... ?

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय 

बीएसए के अनुमोदन पर प्रधानाध्यापक का निलंबन तय  सुइथाकला, जौनपुर।  तहलका 24x7               शिक्षा के क्षेत्र में...

More Articles Like This